प्‍लास्टिक की फैक्‍ट्री में गैस रिसाव से दर्जनों मजदूर बेहोश

जहरीली गैस के लीक होने से मजदूर बेहोश.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 10, 2017, 6:40 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 10, 2017, 6:40 PM IST
हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी इलाके के प्लास्टिक फैक्ट्री में गैस रिसाव होने के कारण दर्जनों मजदूर बेहोश हो गए है. मामले पर प्रशासन ने फैक्ट्री को सीज कर दिया है. वहीं मजदूरों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिन्हें डॉक्टर्स दिल्ली के लिए रेफर किए हैं.

ईटीवी/ न्यूज18 की टीम के पहल के बाद डीएम ने धौलाना एसडीएम और तहसीलदार को फैक्ट्री में जांच ता आदेश दिया था. जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने अनियमितताएं पाए जाने के कारण फैक्ट्री को सीज कर दिया.

तहसीलदार अजय उपाध्‍याय ने कहा है कि फैक्ट्री में बेहोश हुए मजदूरों ने जहरीली गैस का सेवन किया था. गैस लीक होने के कारण ये प्रभावित हुए और इन्हें उल्टी हो रही थी. फिलहाल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मामले पर फैक्ट्री का  मालिक कोई भी लाइसेंस नहीं दिखा रहा है. जिसके चलते फैक्ट्री सीज कर दी गई है.

फैक्ट्री का मालिक किसी भी तरह का कोई भी प्रमाण पत्र प्रशासन को नहीं दिखा रहा है. इसके साथ ही वह जहरीली गैस पाए जाने की बात को इंकार कर रहा है.

(वीपिन गिरी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2017, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...