एक्शन में गाजियाबाद पुलिस! 36 घंटे में 5 एनकाउंटर से अपराधियों में दहशत

गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है बदमाशों के खिलाफ कई अन्य थानों में विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज है. एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश बेहद शातिर किस्म के है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 3:23 PM IST
एक्शन में गाजियाबाद पुलिस! 36 घंटे में 5 एनकाउंटर से अपराधियों में दहशत
36 घंटों में 5 एनकाउंटर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 3:23 PM IST
गाजियाबाद जिले की पुलिस शुक्रवार देर शाम पूरे एक्शन मोड में नजर आई. गाजियाबाद पुलिस ने 36 घंटे में पांच मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पहली मुठभेड़ थाना मुरादनगर की है. जहां मोनू नाम के बदमाश को गोली लगी. मोनू ने बीते दिनों मुरादनगर अपने साथियों के साथ ट्रक लूटकर ड्राइवर की हत्या कर दी थी. दूसरी मुठभेड़ लोनी के बंथला नहर के पास हुई. जहां 27 जून कोल्ड्र ड्रिंक व्यापारी को बंधक बनकर लूट की थी. बदमाशों के मुकेश और नीटू है. पुलिस की तीसरी मुठभेड़ में मुकेश और नीटू को गोली लगी. इनमें से कई बदमाश लूट के आरोपी थे और 25-25 हजार रुपये के इनामी भी.

चौथी मुठभेड़ इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में नहर किनारे हुई. मुठभेड़ के दौरान फुरकान नाम का बदमाश पुलिस की गोली का शिकार बना. पांचवी मुठभेड़ थाना लिंक रोड पर हुई, जहां पर एक महिला कीचेन स्नेचिंग करके भाग रहा जावेद नाम का बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ.



मुठभेड़ में घायल बदमाश


गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है बदमाशों के खिलाफ कई अन्य थानों में विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज है. एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश बेहद शातिर किस्म के है. जिसकी तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. उन्होंने बताया कि एनकाउंटर जारी रहेगे, जिसे क्राइम ग्राफ में भारी कमी आएगी.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:

साक्षी मिश्रा के मुद्दे पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- बेटी ने किया पिता को बदनाम
Loading...

साक्षी मिश्रा बोलीं- मैंने गलती तो की, मुझे माफ कर दें पापा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...