होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गाजियाबाद का 'फूड मॉल' बना युवाओं की पहली पसंद, एक छत के नीचे लजीज व्यंजन और बहुत कुछ...

गाजियाबाद का 'फूड मॉल' बना युवाओं की पहली पसंद, एक छत के नीचे लजीज व्यंजन और बहुत कुछ...

Ghaziabad News: मॉल में घूमने आए आर्यन से हमने बात की तो उन्होंने बताया कि गाजियाबाद में ऐसा कोई भी फूड मॉल इससे पहले न ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: विशाल झा

गाजियाबाद. गाजियाबाद के वैशाली (Vaishali ) सेक्टर 3 में स्थित सिग्नेचर ग्लोबल मॉल (Signature Global Mall) में दिल्ली एनसीआर का सबसे बड़ा फूड मॉल बना हुआ है. अब आपको बर्गर, पिज्जा (Burger, pizza) या इंडियन थाली के लिए भटकना नहीं होगा बल्कि एक ही जगह पर आपको कई सारी खाने की वैरायटी और अलग-अलग जायके मिल जाएंगे. यह फूड मॉल युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है. फूडमॉल में कई जगहों पर आकर्षक सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए हैं. इसके साथ ही अंदर से देखने में फूड मॉल काफी आकर्षक लगता है. यहां पर आपको खाने के कुछ पॉपुलर नाम जैसे हल्दीराम, बीबीक्यू पिटा-पिट जैसी तमाम फूड आउटलेट्स मिल जाएंगी.

बच्चों के लिए बना स्पेशल प्लेइंग जोन
खास बात यह है के विभिन्न वैरायटीयों के खाने के साथ बच्चों के लिए भी स्पेशल प्लेइंग जोन बनाया गया है. इसमें कार रेसिंग, बास्केटबॉल, मिकी माउस राइड के साथ कई अन्य फन गेम्स उपलब्ध है. बच्चों के दिमाग के विकास के लिए क्रिएटिव सेक्टर भी इस प्लेइंग जोन में बनाया गया है. प्लेइंग जोन की मैनेजर ममता ने News 18 Local को बताया बच्चे काफी ज्यादा इंटरेस्ट दिखा रहे हैं. हम बर्थडे पार्टियों के लिए भी बुकिंग करते हैं. यहां पर पेरेंट्स आते हैं और बच्चों के साथ खूब इंजॉय करते हैं. बच्चों के लिए क्ले मॉडलिंग, ब्रिक्स तथा कई तरीके के क्रिएटिव गेम्स है. लड़कियों के लिए बार्बी सैलून भी है. जिसमें वह अपने अनुसार अपनी गुड़िया को सजा सकती है.

मॉल में घूमने आए आर्यन से हमने बात की तो उन्होंने बताया कि गाजियाबाद में ऐसा कोई भी फूड मॉल इससे पहले नहीं देखा था. मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि यहां पर एक ही जगह पर कई सारे आउटलेट्स है. मैंने बर्गर को टेस्ट किया वो मेरे को काफी पसंद आया. मैं यहां बार- बार आना चाहूंगा अभी तो मैं अकेला आया हूं अगली बार से मैं अपने दोस्तों को भी लेकर यहां जरूर आऊंगा.

कैसे पहुंचे फूड मॉल
वैशाली मेट्रो स्टेशन से आप पैदल ही फूड मॉल तक जा सकते है. पर अगर आप रिक्शा लेना चाहते है तो ई- रिक्शा 10 रूपये में आपको फूड मॉल छोड़ देगा.

समय:- सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें