गठबंधन होते ही पूर्व विधायक ने थामा BSP का दामन, माया पर लगाया था आरोप

अमरपाल शर्मा का कहना है कि वह शुरू से ही बसपा के कार्यकर्ता थे और आज भी हैं. कांग्रेस में सही सिस्टम नहीं होने के कारण उन्होंने पार्टी छोड़ी है. अब पार्टी की तरफ से जो भी आदेश होगा उसका पालन किया जाएगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 2:11 PM IST
गठबंधन होते ही पूर्व विधायक ने थामा BSP का दामन, माया पर लगाया था आरोप
पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 2:11 PM IST
सपा-बसपा गठबंधन के बाद कई राजनीतिक समीकरण बदलने लगे हैं. गाजियाबाद में साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने बीएसपी का साथ चुन लिया है. शनिवार को बीएसपी और सपा की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस हुई, तो शाम को अमरपाल शर्मा ने भी बसपा का दामन थाम कर औपचारिक ऐलान कर दिया कि वह बसपा के साथ हैं. बता दें कि पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने विधानसभा चुनाव के दौरान बीएसपी पर 5 करोड रुपए में टिकट बेचने का आरोप लगाया था. उस समय अमरपाल शर्मा कांग्रेस में शामिल हुए थे.

इसके बाद उन पर बीजेपी के नेता गजेंद्र भाटी की हत्या का आरोप लगा. जिसमें वह 6 महीने तक जेल में रहे. दिवाली से कुछ दिन पहले उन्हें हाईकोर्ट से राहत मिली और जमानत पर बाहर आए थे. अब उन्होंने कांग्रेस पर ही आरोप लगा दिया है कि मुश्किल दिनों में कांग्रेस ने उनका साथ नहीं दिया. बसपा में शामिल होने के बाद अमरपाल शर्मा ने कहा कि वह हमेशा बीएसपी के ही रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दामन कभी नहीं थामा. पूर्व विधायक ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने बीएसपी या मायावती पर कोई आरोप नहीं लगाया. उनका कहना है कि उनके जो भी आरोप थे वह नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर थे.

ज्वाइनिंग लेटर




अमरपाल शर्मा का कहना है कि वह शुरू से ही बसपा के कार्यकर्ता थे और आज भी हैं. कांग्रेस में सही सिस्टम नहीं होने के कारण उन्होंने पार्टी छोड़ी है. अब पार्टी की तरफ से जो भी आदेश होगा उसका पालन किया जाएगा. बसपा जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान का कहना है कि पश्चिमी यूपी के प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने पार्टी प्रमुख मायावती के आदेश के बाद ही अमरपाल शर्मा और पूर्व जिला अध्यक्ष रामप्रसाद प्रधान को पार्टी में शामिल किया है.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:
Loading...

बरेली: दो कारों की भीषण टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

मायावती को प्रधानमंत्री बनवाने के सवाल पर अखिलेश ने दिया ये जवाब

मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ सुपारी किलर'

चंदौली: ट्रेन में छापा मारकर यूपी ATS ने पकड़ी 5.20 लाख की जाली करेंसी

प्रयागराज कुंभ मेला: 'किन्नर' अखाड़ा जूना अखाड़े में हुआ शामिल
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...