गाजियाबादः मुठभेड़ में 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार, नकली हथियारों से करते थे लूटपाट

एक मुखबिर की सूचना पर मुरादनगर पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार चारों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः मोहम्मद, ताज मोहम्मद, जितेंद्र ओर सचिन के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद और आसपास के इलाकों में लूट की वारदात को अंजाम दिया देते थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 9:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 9:44 PM IST
गाजियाबाद जिले में शुक्रवार को हुए एक पुलिस मुठभेड़ में 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने चारों बदमाशों के कब्जे से चोरी की 2 मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल हैंडसेट और चाकू के अलावा 2 नकली पिस्टल भी बरामद किया है. बताया जाता है आरोपी नकली पिस्टल से आतंकित कर लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: लूट के बाद व्यापारी को मारी गोली, CCTV में कैद हुई घटना

रिपोर्ट के मुताबिक एक मुखबिर की सूचना पर मुरादनगर पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार चारों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः मोहम्मद, ताज मोहम्मद, जितेंद्र ओर सचिन के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद और आसपास के इलाकों में लूट की वारदात को अंजाम दिया देते थे.

यह भी पढ़ें-गाजियाबादः पड़ोसी ने 8 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म, कांवड़ यात्रा पर गए थे परिजन

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों ने लोगो को डराने के लिए नकली पिस्टल दिल्ली के करोलबाग से 800 रुपए में खरीदी थी. बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले पीड़ित को नकली पिस्टल डराया करते थे. बदमाश सुनसान रास्तों में लोगो को अपना शिकार बनाते थे और लूटपाट का विरोध करने पर बदमाश पीड़ित पर जानलेवा हमला करने से भी नहीं चूकते थे.

(रिपोर्ट-अमित राणा, गाजियाबाद)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर