Home /News /uttar-pradesh /

गाजियाबाद:-राजनगर मे तेंदुआ दिखने से मची हड़कंप, निवासियों मे दहशत 

गाजियाबाद:-राजनगर मे तेंदुआ दिखने से मची हड़कंप, निवासियों मे दहशत 

Filepic

Filepic

गाज़ियाबाद मे तेंदुए ने हड़कंप मचा रखी है.मंगलवार की सुबह सीसीटीवी फुटेज में राजनगर सेक्टर-13 के मकान संख्या-10 के सामने से आते और जाते तेंदुआ दिखा था.मकान मालिक संजीव जैन की सूचना पर वन विभाग की टीम तभी से तेंदुए कों सर्च कर रही है.  वन विभाग ने वायुसेना स्टेशन से पिजरा मंगवा लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    गाज़ियाबाद मे तेंदुए ने हड़कंप मचा रखी है.मंगलवार की सुबह सीसीटीवी फुटेज में राजनगर सेक्टर-13 के मकान संख्या-10 के सामने से आते और जाते तेंदुआ दिखा था.मकान मालिक संजीव जैन की सूचना पर वन विभाग की टीम तभी से तेंदुए कों सर्च कर रही है. वन विभाग ने वायुसेना स्टेशन से पिजरा मंगवा लिया गया है.वन विभाग का कहना है कि मुरादनगर, भोजपुर, हिडन नदी किनारे और गंगनहर के आसपास भी सर्च कराया जा रहा है.भोजपुर में दिखे तेंदुआ के पंजों के निशान मिलने पर खेतों में पिजरा लगवा दिया गया है.वन विभाग ने शुक्रवार को तेंदुआ तलाशने को एएलटीटी सेंटर (एडवांस लेवल टेलीकाम ट्रेनिंग सेंटर) में कांबिग शुरू कर दी है.सुबह से देर शाम तक की गई कांबिग में तेंदुआ के आने-जाने के निशान नहीं मिले हैं.तीन दिन तक चले सर्च आपरेशन में तेंदुआ की मौजूदगी का भी कोई सुराग नहीं लगा है.

    वन विभाग मान रहा है कि तेंदुआ कहीं दूर निकल गया है.सुरक्षा की दृष्टि से सर्च आपरेशन एवं कांबिग जारी रहेगी.वही डासना पेट्रोल पंप के पास तेंदुआ देखा गया.जिसने दो लोगो कों घायल कर दिया.राजनगर निवासियों मे दहशत का माहौल है.संजीव जैन बताते है की ऐसा पहले भी हो चुका है.लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है. स्ट्रीट लाइट भी ठीक से काम नहीं करती.ऐसे मे सुबह सैर पर निकलने वालो के लिए खतरा बना हुआ है.

    Tags: गाजियाबाद

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर