लाइव टीवी

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' को बैन करने की मांग, BJP विधायक ने लिखा पत्र

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 7:53 AM IST
रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' को बैन करने की मांग, BJP विधायक ने लिखा पत्र
अभिनेता सलमान खान बिग बॉस को होस्‍ट करते हैं. (फाइल फोटो)

इससे पहले गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने बिग बॉस शो (Big Boss) के होस्ट अभिनेता सलमान खान (Salman Khan ) पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका था.

  • Share this:
गाजियाबाद. अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की मेजबानी वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर इसे बंद करने की मांग की है. बीजेपी विधायक ने अपने पत्र में कहा है कि 'बिग बॉस 13' में अश्लीलता और फूहड़ता का खुले आम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस शो को घरेलू माहौल में देखना मुश्किल है और हमारे देश के पुराने पारंपरिक सामजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने शो के होस्ट सलमान खान पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका था. ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी आदित्य का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस सीरियल में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज दूषित हो रहा है. इस शो की वजह से छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. बच्चे अपना ध्यान पढ़ाई पर भी नहीं दे पा रहे हैं.

बीजेपी विधायक ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखा पत्र
बीजेपी विधायक ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखा पत्र.


ब्राह्मण महासभा के लोगों ने शो को बंद कराने के लिए डीएम को भी ज्ञापन सौंपा. ब्राह्मण महासभा का आरोप है कि इस बार बिग बॉस के नए सीजन में जो बेड पार्टनर दिए गए हैं वो पूरी तरह से भारतीय संस्कृति के विपरीत हैं. इस शो के निर्माता हिंदुस्तान की संस्कृति को विकृत कर देना चाहते हैं.

ये है वजह
दरअसल, इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF (बेड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले कॉन्सेप्ट के तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे. वहीं, शुरुआत से ही 'बिग बॉस 13' में एक लड़का और एक लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोग इसी फॉर्मेट का विरोध कर रहे हैं.

(अमित राना की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:

खुशखबरी: गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से 11 अक्टूबर को उड़ेगा पहला यात्री विमान

बीजेपी नेता की हत्या पर भड़के समर्थक, रोडवेज पुलिस चौकी में लगाई आग, कई बसों में तोड़फोड़

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 7:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...