Home /News /uttar-pradesh /

गाज़ियाबाद न्यूज़ बुलेटिन :जिले में खतरनाक स्तर पर पंहुचा प्रदूषण,सांस लेना भी हुआ मुश्किल 

गाज़ियाबाद न्यूज़ बुलेटिन :जिले में खतरनाक स्तर पर पंहुचा प्रदूषण,सांस लेना भी हुआ मुश्किल 

X

1-जिले मे प्रदुषण पंहुचा खतरनाक स्तर पर.2-शहीदो कों नमन करते हुए गाज़ियाबाद निवासियों ने जलाये दिए.3-ऑनलाइन सेल में ही ग्राहक की ज्यादा रूचि दिखाने से व्यापारियों कों हुआ नुकसान

    1- जिले मे खतरनाक स्तर पर प्रदुषण पहुंच चुका है. जिले में प्रदूषण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदूषण की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तमाम कवायद की जा रही है, लेकिन प्रदूषण स्तर में कुछ खासा गिरावट देखने को नहीं मिल रही है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की मानें तो आज गाजियाबाद का प्रदूषण स्तर गंभीर श्रेणी में दर्ज किया गया है, जो कि 326 है. गाजियाबाद के लोनी का एयर क्वालिटी 364 दर्ज किया गया है.शहर मे ऐसी कितनी सड़के है जहां दिन भर धूल उड़ती रहती है लेकिन फिर भी निगम द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की जाती है.

    2- गाज़ियाबाद निवासियों ने शहीद पथ पर शहीदो कों नमन करते हुए जलाये दीपक. निवासियों का कहना शहीदों कों दिवाली के दिन याद करना बेहद जरुरी होता है.हमारे सेना के जवान देश के लिए अपनी कुर्बानी देतें हैं.हम लोगों ने करीब 500 दीपक जला कर दीपोत्सव मनाया है. हर साल गाजियाबाद के लोग शहीदो कों दीप जलाकर नमन करतें हैं.

    3-गाज़ियाबाद के बाजारों में रही भीड़ लेकिन दुकानों पर पसरा रहा सन्नाटा.ऑफलाइन व्यापारियों के लिए बढ़ी परेशानी. ऑनलाइन सेल में ही ग्राहक की ज्यादा रूचि दिखाने से व्यापारियों कों हुआ खासा नुकसान.

    Tags: Pollution

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर