Home /News /uttar-pradesh /

गाज़ियाबाद:-मोबाइल बचाने के लिए बदमाशों से लोहा लेने वाली बहादुर छात्रा का सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल

गाज़ियाबाद:-मोबाइल बचाने के लिए बदमाशों से लोहा लेने वाली बहादुर छात्रा का सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल

X

गाजियाबाद की बहादुर बिटिया का मोबाइल के लिए बदमाशों से भिड़ने वाला सीसीटीवी वीडियों इन दिनों सुर्खियों में है.बीए की छात्रा का साहस द?

    गाजियाबाद की बहादुर बिटिया का मोबाइल के लिए बदमाशों से भिड़ने वाला सीसीटीवी वीडियों इन दिनों सुर्खियों में है.बीए की छात्रा का साहस देख कर हर कोई हैरान है.इस वीडियो में बीए की छात्रा निशा अकेली ही दो बाइक सवार बदमाशों से लोहा ले रही है.इतना ही नहींछात्रा बदमाशों की बाइक के साथ करीब 300 मीटर तक घिसटती चली गई.अब जो भी सीसीटीवी वीडियो देख रहा है वो बिटिया की बहादुरी का फैन बन गया है.

    क्या हैं पूरा मामला
    साहिबाबाद क्षेत्र निवासी निशा बीए की छात्रा हैं.शनिवार करीब रात 8:30 बजे जब निशा ट्यूशन पढ़कर पैदल ही घर लौट रही थीं.तभी पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने निशा के हाथ से मोबाइल झपट लिया और भागने लगे.निशा ने दौड़ कर बाइक पर पीछे बैठे बदमाश को पकड़ लिया और बाइक के साथ ही घिसटने लगी. इसके बाद भी उसने बदमाशों को नहीं छोड़ा. मोबाइल बचाने की जद्दोजहद मे छात्रा लाजपतनगर चौकी क्षेत्र मे बालाजी कन्फेक्सनरी से हनुमान मंदिर तक संघर्ष करती रही.बाइक की स्पीड तेज़ होने से छात्रा के दोनों पैर के घुटने छिल गए. इसकी वजह से उसकी पकड़ कमजोर हो गयी और बदमाश छूटकर भाग निकले. इस वीडियो को जिसने भी देखा उसने छात्रा की हिम्मत को सराहा.

    वीडियो मे साफ देखा जा सकता है की निशा को बचाने के लिए उसकी दो सहेलियां भी बदमाशों की बाइक के पीछे दौड़ लगा रही हैं.बहरहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

    Tags: Ghaziabad News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर