गाजियाबादः दीपक गोयल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

थाने में अपनी शिनाख्त होने के डर से अभियुक्तों ने 10 और 11 अगस्त की रात को दीपक गोयल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है और अब पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 11:27 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 11:27 PM IST
गाजियाबाद जिले में बुधवार को व्यापारी दीपक गोयल हत्याकांड में पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्तों में दो नाबालिग बताए जा रहे हैं जबकि गिरफ्तार दो अभियुक्तों की शिनाख्त क्रमशः राहुल और बॉबी के रूप में हुई है. आरोपियों ने खोड़ा थाना क्षेत्र में गत 10 अगस्त को लूटपाट के बाद व्यापारी दीपक गोयल की हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें-VIDEO: गाजियाबाद में एक होटल में चली गोलीबारी, 2 लोग घायल

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने व्यापारी दीपक गोयल के घर डेढ़ महीने पहले दो लाख रुपए कैश की चोरी की थी, लेकिन मृतक द्वारा मामले की शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई, लेकिन अभियुक्तों को शक हो गया कि व्यापारी ने उन्हें पहचान लिया है और पुलिस को उनके बारे में जानकारी दे देगा.



यह भी पढ़ें-गाजियाबादः 200 दिन में पैसा तीन गुना करने का दावा कर लगाया करोड़ों का चूना

पुलिस के मुताबिक थाने में अपनी शिनाख्त होने के डर से अभियुक्तों ने 10 और 11 अगस्त की रात को दीपक गोयल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है और अब पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट-अमित राणा, गाजियाबाद)

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका
Loading...

भूलकर भी ना करें जिम में 10 एक्सरसाइज, लाइफ टाइम के लिए खराब हो सकती है बॉडी..!

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...