Home /News /uttar-pradesh /

गाज़ियाबाद एक्सप्लेनर:- क्यू कल निकलने जा रही है किसान और भाजपा दोनों की रैली 

गाज़ियाबाद एक्सप्लेनर:- क्यू कल निकलने जा रही है किसान और भाजपा दोनों की रैली 

Filepic

Filepic

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीनों नए केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी अब किसानों को पार्टी से जोड़ने की तैयारी में जुट गई है. इसके लिए बीजेपी ट्रैक्टर रैली निकाल रही है

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीनों नए केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी अब किसानों को पार्टी से जोड़ने की तैयारी में जुट गई है. इसके लिए बीजेपी ट्रैक्टर रैली निकाल रही है.गाजियाबाद में नवयुग मार्केट, मोदीनगर और लोनी से रैली निकाली जाएगी.महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है कि नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करने के ऐलान के बाद किसानों के प्रदर्शन का अब कोई औचित्य नहीं बचा है.यह ठीक बात नहीं है कि कृषि कानूनों के वापस लिए जाने के बाद भी सिर्फ जिद के लिए किसान प्रदर्शनकारियों ने यूपी गेट पर कब्जा रखा है. इसीलिए भाजपा ट्रैक्टर रैली निकालकर बताएगी कि किसान यहां हैं और यूपी गेट पर जमे लोग किसानों की छवि बदनाम करने की कोशिश कर रहें हैं.

    तो वहीं किसान भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया दिखाते हुए किसान रैली निकालेंगे.जिसका मकसद न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गारंटी कानून बनवाना होगा. इसके लिए कल यूपी गेट पर महापंचायत होगी जिसमे पंजाब और हरियाणा के अलावा पश्चिमी यूपी के किसानों का शक्ति प्रदर्शन होगा. लिहाजा हर जिले के किसानों को दस-दस ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ यूपी गेट आने का आह्वान किया गया है.

    किसान चाहते है एमएसपी, बिजली अमेंडमेंट बिल, गन्ना बकाया भुगतान, किसानों के फसल की बर्बादी व अन्य मुद्दों पर सरकार से वार्ता हो. मगर सरकार 22 जनवरी के बाद से गायब हो गई है. कल के लिए पंजाब से किसान यूपी गेट के लिए चल दिए हैं.जिलाध्यक्ष चौ. बिजेंद्र सिंह का कहना है कि महापंचायत को लेकर आंदोलन मंच को तैयार किया जा रहा है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर