होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गाजियाबाद पुलिस बोली- गैंगरेप का आरोप झूठा, महिला और उसके 3 साथियों के खिलाफ दर्ज किया केस

गाजियाबाद पुलिस बोली- गैंगरेप का आरोप झूठा, महिला और उसके 3 साथियों के खिलाफ दर्ज किया केस

गाजियाबाद में हुए कथित गैंगरेप मामले में पुलिस ने बड़ा खुलास किया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

गाजियाबाद में हुए कथित गैंगरेप मामले में पुलिस ने बड़ा खुलास किया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Ghaziabad Gangrape Case: गाजियाबाद (Ghaziabad News) पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी विवाद में महिलाने गैंगरेप की मनगढ़ंत ...अधिक पढ़ें

    गाजियाबाद. पुलिस ने शुक्रवार को संपत्ति विवाद में साजिश रचने की आरोपी महिला के तीन साथियों आजाद, अफजल और गौरव के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 40 साल की महिला वर्तमान में दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली की एक महिला के इस दावे को ‘मनगढ़ंत’ बताते हुए खारिज कर दिया था कि उसके साथ 5 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसके साथ बर्बरता की.

    पुलिस ने दावा किया कि पूरी ‘‘साजिश’’ संपत्ति हड़पने के लिए रची गयी थी, जिसे लेकर महिला और आरोपियों के बीच विवाद था. उन्होंने बताया कि महिला की मदद करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    महिला ने किया था सामूहिक बलात्कार का दावा

    महिला ने दावा किया था कि उसके साथ पांच लोगों ने दो दिन तक सामूहिक बलात्कार किया था. इस घटना के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी दावा किया था कि 36 साल की महिला बोरे में बंद मिली थी और उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. उन्होंने यह भी दावा किया था कि महिला को लोहे की छड़ से घायल भी किया गया था. हिरासत में लिए गए चार लोगों से पुलिस अब भी पूछताछ कर रही है.

    ये भी पढ़ें: Ghaziabad Gang Rape: पीड़ित महिला पर घूमी शक की सुई, पुलिस ने किया चौंकाने वाला ये खुलासा

    इस बीच, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने कहा कि घटना की जांच के लिए वह दो सदस्यीय तथ्य अन्वेषण दल भेजेगा. आयोग ने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू मामले का संज्ञान ले रहा है और पीड़िता के परिवार और संबंधित अधिकारियों से मिलने के लिए दो सदस्यीय तथ्य अन्वेषण दल भेज रहा है.

    जानें क्या है पूरा मामला

    खबरों के अनुसार, दिल्ली में अपने घर लौटने के लिए ऑटो-रिक्शा का इंतजार कर रही महिला का गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में आश्रम रोड पर बंदूक दिखाकर कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था. खबरों के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं ने महिला को दो दिनों तक बंदी बनाकर रखा और 5 लोगों ने उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया.

    Tags: Crime News, UP news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें