होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Ghaziabad Gang Rape: पीड़ित महिला पर घूमी शक की सुई, पुलिस ने किया चौंकाने वाला ये खुलासा

Ghaziabad Gang Rape: पीड़ित महिला पर घूमी शक की सुई, पुलिस ने किया चौंकाने वाला ये खुलासा

UP Crime: गाजियाबाद में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस को पीड़ित महिला पर शक हो रहा है.

UP Crime: गाजियाबाद में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस को पीड़ित महिला पर शक हो रहा है.

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 18 अक्टूबर को एक महिला ने कुछ लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया. अब इस मामले में नया मोड़ आ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गाजियाबाद गैंगरेप मामले में नया मोड़, पुलिस को पीड़ित महिला पर शक
पुलिस ने महिला के एक दोस्त को दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार
आरोपी का पहले से आपराधिक रिकॉर्ड, पीड़िता से लगवाया झूठा आरोप

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 18 अक्टूबर को हुए गैंगरेप मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है. अब पुलिस की सुई उस महिला पर भी घूम गई है, जिसने गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस को आशंका है कि किसी मामले को लेकर महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आरोपियों पर झूठा आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में महिला को तीन दोस्तों को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने महिला के दोस्त  आजाद और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जिस समय महिला नंद ग्राम इलाके में बेसुध हालत में कथित गैंगरेप के बाद मिली थी, उस समय महिला के आजाद की लोकेशन भी घटनास्थल के आसपास थी. पुलिस ने बताया है कि आजाद ने बलात्कार की खबर को बढ़ा-चढ़ा कर पेश करने के लिए एक व्यक्ति को पेटीएम के माध्यम से कुछ रुपये भी भेजे.

महिला पर झूठ बोलने का शक
पुलिस ने बताया है कि आजाद का पहले से आपराधिक रिकॉर्ड है. आजाद का पहले से एक जमीनी विवाद चल रहा है. यह विवाद उन आरोपियों में से एक के साथ चल रहा है जिन पर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. उस विवाद को सुलझाने के लिए महिला के माध्यम से बलात्कार की बात कही जाने का शक है. हालांकि, पुलिस इस मामले में महिला के आरोपों की जांच के लिए सभी वैज्ञानिक साक्ष्य गहनता से देख रही है. अभी तक पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है या नहीं.

Tags: Gangrape, Ghaziabad News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें