गाजियाबादः चाकू घोंपकर गर्भवती पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

पत्नी की हत्या के बाद शातिर युवक ने पुलिस को गुमराह करने के लिए विजय नगर थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस को उस पर शक हो गया और कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 11:47 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 11:47 PM IST
गाजियाबाद जिले में बुधवार को पुलिस ने हत्यारोपी एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार युवक पर अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या करने का आरोप है. पहले से तीन बच्चों की मां मृतका एक बार फिर गर्भवती थी, लेकिन घर की माली हालत खराब होने के कारण युवक ने चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-VIDEO: महिला ने पुलिसकर्मी की चप्पल से जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार युवक की पहचान विजय के रूप में हई है. आरोपी युवक ने गत 25 अगस्त को चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या को अंजाम दिया. हत्यारोपी युवक गरीबी के चलते काफी परेशान चल रहा था और पहले से मौजूद तीन बच्चों की परवरिश भी उससे नहीं हो पा रही थी और जैसे ही पत्नी के फिर गर्भवती होने का पता चला उसने भयानक फैसला लेते हुए उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-गाजियाबादः दीपक गोयल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक पत्नी की हत्या के बाद शातिर युवक ने पुलिस को गुमराह करने के लिए विजय नगर थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस को उस पर शक हो गया और कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पत्नी की लाश को क्रॉसिंग रिपब्लिक के पास नाले में फेंका गया था.

(रिपोर्ट-अमित राणा, गाजियाबाद)

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप-5 अभिनेत्रियां
Loading...
एकसाथ 7 भोजपुरी फ़िल्में साइन कर धमाल मचाएंगे रवि किशन

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर