होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गाजियाबाद: घर में चल रहा LED टीवी अचानक फटा, किशोर की मौत, मां और दोस्‍त घायल

गाजियाबाद: घर में चल रहा LED टीवी अचानक फटा, किशोर की मौत, मां और दोस्‍त घायल

गाजियाबाद हादसे में घायल ओमेंद्र (17) की इलाज के दौरान मौत हो गई. (फोटो- News18)

गाजियाबाद हादसे में घायल ओमेंद्र (17) की इलाज के दौरान मौत हो गई. (फोटो- News18)

गाजियाबाद (Ghaziabad) के टीला मोड़ इलाके में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है. घर में चल रहे एलईडी टीवी के अचानक फटने से ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गाजियाबाद में एलईडी टीवी फटा, किशोर की मौत
किशोर की घायल मां और दोस्‍त अस्‍पताल में भर्ती
हाई वोल्‍टेज को हादसे का कारण मान रही पुलिस

गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) के टीला मोड़ इलाके में मंगलवार को दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है. घर में चल रहे एलईडी टीवी के अचानक फटने से 17 साल के किशोर की मौत हो गई जबकि उसकी मां और एक दोस्‍त बुरी तरह घायल हैं. स्थानीय पुलिस (Ghaziabad Police) पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हर्ष विहार में ऑटो ड्राइवर निरंजन अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके घर में बेटा ओमेंद्र और उसका मित्र करण टीवी देख रहे थे, तभी उनकी पत्‍नी ओमवती भी वहां आ गईं और तीनों टीवी देखने लगे. तभी अचानक LED टीवी में धमाका हुआ और पूरे कमरे में धुआं भर गया.

धमाका जोरदार आवाज के साथ हुआ था कि आसपड़ोस के लोग घरों से बाहर निकल आए. कमरे की दीवारें भी क्षतिग्रस्‍त हो गईं. LED टीवी के फटने से कमरे में मोजूद ओमेंद्र (17), उसका दोस्‍त करण और ओमेंद्र की मां ओमवती तीनों बुरी तरह घायल हो गए थे. पड़ोसी उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान ओमेंद्र की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्‍पताल पहुंची और ओमेंद्र के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच भी हो रही है. ऐसी आशंका है कि हाई वोल्‍टेज आने के कारण एलईडी टीवी फट गया हो, लेकिन इसकी पूरी जांच की जाएगी.

Tags: Ghaziabad Incident, Ghaziabad Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें