लाइव टीवी
Elec-widget

गाजियाबाद सामूहिक आत्महत्या: मृतक गुलशन का साढ़ू राकेश वर्मा गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 11:34 AM IST
गाजियाबाद सामूहिक आत्महत्या: मृतक गुलशन का साढ़ू राकेश वर्मा गिरफ्तार
गुलशन का साढ़ू राकेश वर्मा गिरफ्तार

मंगलवार देर रात मृतक गुलशन के भाई देवेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने राकेश वर्मा और उसकी मां फुला के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था.

  • Share this:
गाजियाबाद. इंदिरापुरम (Indirapuram) थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह पांच लोगों के मौत के मामले में बुधवार को पुलिस (Police) ने मृतक गुलशन वासुदेवा (Gulshan Vasudeva) के साढ़ू राकेश वर्मा (Rakesh Verma) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. राकेश वर्मा पर गुलशन ने करीब 2 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. सुसाइड नोट (Suicide) में गुलशन ने सभी की मौत के लिए राकेश वर्मा को ही जिम्मेदार बताया था.

उधर मंगलवार देर रात मृतक गुलशन के भाई देवेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने राकेश वर्मा और उसकी मां फुला के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था. बता दें मंगलवार की सुबह वैभव खंड स्थित कृष्णा सफायर अपार्टमेंट के आठवीं मंजिल से गुलशन, उसकी पत्नी परवीन और बिजनेस पार्टनर संजना ने कूदकर आत्महत्या की थी. आत्महत्या से पहले गुलशन और उसकी पत्नी ने बेटे ऋतिक और बेटी किट्टू की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

आज होगा अंतिम संस्कार

बुधवार को सभी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. मरने से पहले दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में गुलशन ने दीवार पर पांच-पांच से के नोट चिपकाकर सभी का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर एक साथ किए जाने की इच्छा जाहिर की थी. हालांकि अब परिजनों को इस पर फैसला लेना है कि सभी का अंतिम अंतिम संस्कार कहां और कैसे होगा.

राकेश वर्मा को ठहराया जिम्मेदार

बच्चों की हत्या के बाद सामूहिक आत्महत्या से पहले गुलशन ने दीवार परे लिखे सुसाइड नोट में राकेश वर्मा को जिम्मेदार ठराया था. दरअसल गुलशन जीन्स कारोबारी था. उसने अपने साढ़ू को प्रॉपर्टी बिजनेस में इन्वेस्टमेंट के लिए पैसे दिए थे. लेकिन वह पैसा डूब गया. जब गुलशन ने पैसे की मांग की तो राकेश ने एक चेक दिया जो बाउंस हो गया. उधर बिजनेस में घाटा और पैसे न मिलने से परेशां गुलशन ने यह कदम उठा लिया.

(इनपुट: अमित राणा)
Loading...

ये भी पढ़ें: 

Ghaziabad Suicide Case: एक धोखा बना गाजियाबाद में पांच लोगों की मौत का कारण!

2 बच्चों की हत्या कर पति, पत्नी और बिजनेस पार्टनर 8वीं मंजिल से कूदे, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...