लाइव टीवी

गाजियाबाद सामूहिक आत्महत्या: साढ़ू की धोखाधड़ी और बिजनेस में दो करोड़ का घाटा बना वजह!

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 3, 2019, 12:49 PM IST
गाजियाबाद सामूहिक आत्महत्या: साढ़ू की धोखाधड़ी और बिजनेस में दो करोड़ का घाटा बना वजह!
मृतक के भाई ने बताया कि बिजनेस में घाटे और कर्ज के चलते पूरा परिवार अवसाद में था.

Ghaziabad Suicide Case: गुलशन, पत्नी और उसकी बिजनेस पार्टनर ने पहले सो रहे बेटे ऋतिक और बेटी किट्टू का गला रस्सी घोंटा, जब वे निढाल हो गए तो चाकू से दाेनों का गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद घर में पले खरगोश की भी गला मरोड़कर हत्या कर दी.

  • Share this:
गाजियाबाद. जिले के इंदिरापुरम में हुई सामुहिक आत्महत्या की दिल दहलाने वाली घटना में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि परिवार के मुखिया गुलशन वासुदेव कारोबारी था और उसे बिजनेस में दो करोड़ का नुकसान हुआ था. उसके भाई हरीश ने आरोप लगाया कि गुलशन के साढ़ू राकेश वर्मा ने उसके साथ धोखाधड़ी की. वहीं मृतकों के अपार्टमेंट की दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में भी राकेश वर्मा को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया गया है. साथ ही कुछ बाउंस हुए चैक भी पुलिस को बरामद हुए हैं.

बिजनेस में घाटा और कर्ज
एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि दीवार पर लिखे सुसाइड नोट के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है. परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था. व्यापार में काफी घाटा हुआ था और बैंक से कर्ज भी लिया हुआ था जिसे गुलशन नहीं चुका पा रहा था. फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है.

पहले गला दबाया फिर चाकू से रेत दिया

गुलशन, उसकी पत्नी परवीन वासुदेवा व बिजनेस पार्टनर संजना ने पहले सो रहे बेटे ऋतिक और बेटी किट्टू का गला रस्सी घोंटा, जब वे निढाल हो गए तो चाकू से दाेनों का गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद घर में पले खरगोश की भी गला मरोड़कर हत्या कर दी.

ghaziabad mass suicide
दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में भी साढ़ू राकेश वर्मा को मौत का जिम्मेदार बताया गया है.


दिल्ली का रहने वाला था परिवारजानकारी के अनुसार मृतक परिवार दिल्ली के झिलमिल इलाके का रहने वाला था. गुलशन वासुदेव का जीन्स का बिजनेस था. करीब डेढ़ महीने पहले ही यह परिवार इंदिरापुरम रहने आया था. शुरुआती जांच में पुलिस को घर से बाउंस चेक बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक आर्थिंक तंगी से परेशान परिवार घरेलू कलह से भी जूझ रहा था.

 

ये भी पढ़ेंः 2 बच्चों की हत्या कर पति और उसकी 2 पत्नियां 8वीं मंजिल से कूदे, सभी की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर