Home /News /uttar-pradesh /

ग़ाज़ियाबाद:- मिलिए साहिबाबाद विधानसभा सीट से ऐसे आरएलडी प्रत्याशी से जो खतरनाक आतंकवादी के साथ जेल में रहे बंद

ग़ाज़ियाबाद:- मिलिए साहिबाबाद विधानसभा सीट से ऐसे आरएलडी प्रत्याशी से जो खतरनाक आतंकवादी के साथ जेल में रहे बंद

X

प्रत्याशी तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन आज हम आप को मिलवाते है एक ऐसे प्रत्याशी से जिनका कहना है कि बीजेपी ने उन्हें जेल में खतरनाक आत?

    प्रत्याशी तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन आज हम आप को मिलवाते है एक ऐसे प्रत्याशी से जिनका कहना है कि बीजेपी ने उन्हें जेल में खतरनाक आतंकी के साथ एक साल तक बंद रखा.गाज़ियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा सीट से सपा-रालोद प्रत्याशी हैं अमरपाल शर्मा.जिनका कहना है कि उन्हें डासना जेल में खतरनाक आतंकवादी अब्दुल करीम टुंडा के साथ बंद रखा गया.

    क्या है पूरी कहानी
    अमरपाल शर्मा का 2017 में नाम गजेंद्र भाटी हत्याकांड से जुडा था और उसके बाद इनके ऊपर कई सारे केस दर्ज किये गए. डासना जेल मे इनको कुख्यात आतंकवादी के साथ रखा गया था.इसके अलावा इनको तन्हाई सेल में भी बंद रखा गया जो कि एक बहुत छोटी सी सेल होती है.इसमे इनकी करीब एक साल तक उनको रहना पड़ा.अब अमरपाल शर्मा बताते हैं कि ये सारे आरोप बेबुनियाद थे.अमरपाल शर्मा ने लोकल-18 की टीम से बातचीत करते हुए अपनी आपबीती सुनाई. साथ ही कहा कि जब वो विधायक थे तब उन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर विकास कार्य कराए थे.जिनमें हिण्डन नदी के ऊपर बने दो पुल भी शामिल हैं.अब अमरपाल जनता के बीच डोर टू डोर जाकर वोट मांग कर चुनावी गणित साधने में जुटे हुए हैं.

    Tags: Ghaziabad News, UP Election

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर