होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /शादी करने कोर्ट पहुंचा प्रेमी जोड़ा, लव जिहाद के शक में लोगों ने कर दी पिटाई

शादी करने कोर्ट पहुंचा प्रेमी जोड़ा, लव जिहाद के शक में लोगों ने कर दी पिटाई

गाजियाबाद तहसील परिसर में मुस्लिम युवक की पिटाई करते युवक

गाजियाबाद तहसील परिसर में मुस्लिम युवक की पिटाई करते युवक

पिटाई कर रहे युवकों का आरोप था कि मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसाया है और अब उससे शादी कर ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश के रहने वाले एक मुस्लिम युवक की गाजियाबाद में सोमवार को जमकर पिटाई की गई. युवक के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल, मुस्लिम युवक बिजनौर की रहने वाली एक हिंदू लड़की से शादी करने के लिए मैरिज रजिस्ट्रार के पास पहुंचा था. अभी कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया चल ही रही थी कि तभी कुछ युवक तहसील परिसर में घुस आए और युवक को पीटना शुरू कर दिया.

    पिटाई कर रहे युवकों का आरोप था कि मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसाया है और अब उससे शादी करने जा रहा है. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का स्वत संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि युवक और युवती दोनों ही बालिग हैं और वे अपनी मर्जी से शादी कर रहे हैं. जिन लोगों ने भी इनके साथ ऐसा व्यवहार किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    बता दें कि बिजनौर की रहने वाली युवती और मध्यप्रदेश का युवक दोनों ही नोएडा स्थित एक कंपनी में जॉब करते हैं. दोनों ही बालिग़ हैं. सोमवार को दोनों तहसील में मैरिज रजिस्टर्ड कराने पहुंचे थे. बस इसी दौरान कहीं से इस बात की भनक आरोपियों को लग गई, जिसके बाद वकीलों से भरी तहसील में युवक को जमकर पीटा गया.

    वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की शिनाख्त और गिरफ्तारी में जुट गई है.

    (रिपोर्ट: अमित राणा)

    यह भी पढ़ें:

    मायावती का ऐलान- सम्मानजनक हिस्सेदारी मिलने पर ही गठबंधन करेगी बसपा

    Exclusive: सीएम योगी बोले- मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल

    यूपी में गौ तस्करी व गौकशी की परमिशन किसी को नहीं दे सकते- CM योगी

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    Tags: Viral video, गाजियाबाद

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें