गाजियाबाद: मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली, दो पुलिसकर्मी भी घायल

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 2, 2019, 11:45 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 2, 2019, 11:45 AM IST
गाजियाबाद में कोटगांव फाटक के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, उसके टांग में गोली लगी, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. वहीं बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके से असलाह भी बरामद हुआ है.

दरअसल, मंगलवार देर रात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. उसी समय कोटगांव फाटक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए. पुलिस ने युवकों को रोका तो आरोपियों ने मोटरसाइकिल तेज कर भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए भाग रहे बदमाशों पर फायरिंग कर दी. जिसमें एक बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया. जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.



घायल बदमाश का नाम नितिन बताया जा रहा है, जिस पर 25 हजार का इनाम घोषित था. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तमंचा, पिस्टल, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद किए हैं. पुलिस ने घायल बदमाश और पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: पूर्व ब्लाॅक प्रमुख हत्याकांड में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

बाराबंकी: बीजेपी विधायक के गुर्गों ने रिटायर्ड जज के ड्राइवर को जमकर पीटा
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार