लाइव टीवी

गाजियाबाद: 3 फीट का ये ऑटो लिफ्टर शातिराना तरीके से चुराता था गाड़ियां, पीछे पड़ी थी कई राज्यों की पुलिस

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 23, 2019, 5:39 PM IST
गाजियाबाद: 3 फीट का ये ऑटो लिफ्टर शातिराना तरीके से चुराता था गाड़ियां, पीछे पड़ी थी कई राज्यों की पुलिस
गाजियाबाद में पकड़ा गया ऑटो लिफ्टर गैंग

गाजियाबाद (Ghaziabad) की थाना लोनी पुलिस ने दिवाली से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए चार अंतराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से पुलिस ने 11 चार पहिया गाड़ियां बरामद की है.

  • Share this:
गाजियाबाद. आज हम आपको ऐसे अंतरराज्यीय वाहन चोर (Interstate Auto Lifter Gang) के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में न तो आपने पहले कभी सुना होगा ओर न ही देखा होगा. पुलिस (Police) ने जमशेद उर्फ बौना को गिराफ्तार किया है, जिसकी हाइट महज 3 फ़ीट है, लेकिन कारनामों से कई राज्यों की पुलिस के नाक में दम कर रखा था. गाजियाबाद (Ghaziabad) की थाना लोनी पुलिस ने दिवाली से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए चार अंतराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से पुलिस ने 11 चार पहिया गाड़ियां बरामद की है. जिनमें अधिकांश गाड़ियां लग्जरी है यह गैंग दिल्ली एनसीआर के लोगों को अपना निशाना बनाया करते थे.

इस तरह चुराता था गाडियां

पुलिस गिरफ्त में खड़े यह चारों शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर है, जिनके नाम रौनक अली, जमशेद, ताज मोहम्मद और मोहम्मद याकूब है. यह चारों बड़े ही शातिर तरीके से गाड़ियों की चोरी किया करते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से 11 चार पहिया वाहन बरामद किए हैं. पुलिस पूछताछ में गैंग ने बताया कि इनमें से एक शख्स जिसका नाम जमशेद उर्फ बौना है, वह पहले गाड़ी के पीछे छुप कर उसका शीशा तोड़ता और उसमें घुस जाता. जिसके बाद गाड़ी का लॉक तोड़कर उसे बड़ी आसानी से चुरा लेता. जमशेद उर्फ बौना इसलिए भी बहुत शातिर है क्योंकि इसकी हाइट सिर्फ तीन फ़ीट है. यह बड़ी आसानी से गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें आसानी से दाखिल हो जाता और गाड़ी को चोरी कर रफूचक्कर हो जाता.

ghaziabad auto lifter gang
बौना गाड़ी के शीशें तोड़कर उसके अंदर घुस जाता था.


गैंग के खुलासे से वाहन चोरी में आएगी कमी

चोरी की गई गाड़ियों को ये लोग अलग अलग पार्टो में कटवा कर बेच दिया करते थे. पूर्व में भी इन लोगों द्वारा कई लग्जरी गाड़ियों की चोरी करने की बात कबूल की है. गाजियाबाद के सीईओ लोनी राजकुमार पांडे का कहना है कि इस गैंग के पकड़े जाने से दिल्ली और एनसीआर में वाहनों की चोरी में कमी आएगी.

ये भी पढ़ें:
Loading...

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी

कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपी मोइन और अशफाक गिरफ्तार, पाकिस्तान भागने की फिराक में थे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...