लाइव टीवी

गाजियाबाद: हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, संचालक समेत 19 गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2019, 11:28 AM IST
गाजियाबाद: हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, संचालक समेत 19 गिरफ्तार
हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने इस संबंध में बताया कि जिले में अवैध रूप से काम करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि दो बार से 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद में अवैध तरीके से हुक्का बार (Hookah Bar) पर पुलिस (Police) ने मंगलवार देर शाम छापेमारी की. इस दौरान थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में 2 हुक्का बार पर छापेमारी के दौरान 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इनमें हुक्का बार संचालक भी शामिल हैं. जबकि मौके से 29 हुक्का सामग्री बरामद की है.

जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के आदित्य मॉल में चल रहे हुक्का बार 'द रॉक क्लब' और लक्की प्लाजा में चल रहे 'वॉकर स्ट्रीट फूड' पर संयुक्त टीम ने छापेमारी की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने इस संबंध में बताया कि जिले में अवैध रूप से काम करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि दो बार से 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 29 हुक्के के साथ ही उसमें इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री भी बरामद की गई है.

छापेमारी के दौरान हुक्का सामग्री बरामद
छापेमारी के दौरान हुक्का सामग्री बरामद


इस कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में एडीएम सिटी और एसडीएम भी थे. हैरानी की बात ये है कि पकड़े गए आरोपियों में अधिकांश छात्र हैं. गौरतलब है कि पुलिस और प्रशासन सख्ती बरतने के बावजूद नौजवानों को नशे की लत लगाने वाले हुक्का बार अवैध रूप से संचालित किए जा रहे हैं. बता दें कि गाजियाबाद शहर के मॉलों में पूर्व में भी अवैध रूप से हुक्काबारों की संचालन की खबरें आती रही है. कई पर पुलिस ने कार्रवाई कर खुलासा भी किया था.

इनपुट- अमित राणा

ये भी पढ़ें:

बलिया में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की दर्दनाक मौत
Loading...

CM योगी जब आधी रात को पहुंचे थाने, टॉर्च की रोशनी में देखा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...