गाजियाबाद: ट्यूटर की घिनौनी करतूत CCTV में कैद, 5वीं की छात्र से करता था अश्लील हरकतें

दरअसल, छात्रा ने अपने माता-पिता से टीचर द्वारा गलत तरीके से टच करने की शिकायत की थी. जिसके बाद परिवार ने कमरे में सीसीटीवी लगवा दिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2018, 12:54 PM IST
गाजियाबाद: ट्यूटर की घिनौनी करतूत CCTV में कैद, 5वीं की छात्र से करता था अश्लील हरकतें
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2018, 12:54 PM IST
अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से ट्यूशन दिलवाते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. गाजियाबाद के लोनी में पांचवी क्लास की बच्ची के साथ उसके ट्यूटर द्वारा यौन शोषण का मामला सामने आया है. यौन शोषण की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल, छात्रा ने अपने माता-पिता से टीचर द्वारा गलत तरीके से टच करने की शिकायत की थी. आरोपी टीचर भाई-बहन को पढ़ाता था और बार-बार भाई को पानी लेने के बहाने वहां से भेज देता था. भाई के जाने के बाद वह छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था. जिसके बाद परिवार ने सबूत जुटाने के लिए रुम में कैमरा लगा दिया.

जब कमरे में कैमरा लगाया गया तो, उसमें टीचर की घिनौनी करतूत कैद हो गई. जिसके बाद आरोपी सतपाल नाम के टीचर को घर वालों ने जमकर पीटा और फिर लोनी पुलिस के हवाले कर दिया. परिवार ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दे दिया है.

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. लेकिन वीडियो हैरान कर देने वाला है. अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से भी ट्यूशन दिलवा रहे हैं तो सावधान रहिए. क्योंकि आपके बच्चे के साथ भी ऐसी हरकत हो सकती है. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ है. घर में ही ट्यूशन दी जाती थी और उसके बावजूद यह घिनौना कांड हो रहा था. वीडियो अब वायरल हो रहा है.

(रिपोर्ट: अमित राणा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर