लाइव टीवी

गाजियाबाद: महिला से पति के रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, सिगरेट से जलाया

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2018, 11:09 AM IST
गाजियाबाद: महिला से पति के रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, सिगरेट से जलाया
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर.

किसी तरह ससुरालियों के चंगुल से निकली महिला अब आरोपियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस अफसरों के चक्कर लगा रही है. सोमवार को पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

  • Share this:
गाजियाबाद में एक महिला ने अपने पति और विधवा सास पर रिश्तेदारों द्वारा गैंगरेप करवाने का गंभीर आरोप लगाया हैं. महिला का आरोप है कि सास और पति कहने पर रिश्तेदारों ने नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया और जलती सिगरेट से जलाया भी. किसी तरह ससुरालियों के चंगुल से निकली महिला अब आरोपियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस अफसरों के चक्कर लगा रही है. सोमवार को पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली महिला की शादी करीब सात साल पहले कविनगर थाना क्षेत्र की महिंद्रा एन्क्लेव में हुई थी. उसका एक बेटा भी है. पति एक निजी कंपनी में जॉब करता है. पीड़िता का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ससुराल के लोग उसे परेशान कर रहे हैं. पति नशे का आदि है और नशा करने के बाद उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता है. पीड़िता का आरोप है कि उसकी विधवा सास के बेटी के ससुर से अवैध संबंध हैं. पति का मामा भी उन्हीं के घर में रहता है. आरोप है कि कुछ दिन पहले उसकी सास ने दोनों रिश्तेदारों को उसके कमरे में भेज दिया. उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया. नशे की हालत में उसे जलती सिगरेट से भी दागा. जिसका निशान उसके शरीर पर बने हुए हैं. पति से शिकायत करने पर भी उसने कुछ नहीं किया और कहा कि मां जैसा कहती है वैसा करो.

मामले में पीड़िता ने थाना लिसाड़ी गेट और एसएसपी को शिकायती पत्र दिया है. सीओ सेकंड आतिश कुमार सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है. जांच कराई जाएगी. आरोप सही पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट: अमित राणा)

ये भी पढ़ें:

कैशियर की हत्याकर 10 लाख की लूट: सामने आया CCTV फुटेज, सुराग देने पर 50 हजार का इनाम

अयोध्या में भव्य दीपोत्सव मनाने की तैयारी, पहली बार होगी 'विदेशी' कलाकारों की रामलीला
Loading...

UPSSSC भर्ती 2018: जेई के 14,77 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2018, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...