गाजियाबादः युवक ने पिता से 4 लाख ऐंठने के लिए दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट, गिरफ्तार

आरोपी युवक को बिजनेस के लिए पैसे चाहिए थे और जब पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने तकादे में मिले 4 लाख रुपए गायब कर दिए और पैसों के चोरी होने की झूठी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी, लेकिन पुलिस तफ्तीश में आरोपी को पोल खुल गई

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 8:04 PM IST
गाजियाबादः युवक ने पिता से 4 लाख ऐंठने के लिए दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट, गिरफ्तार
Gaziabad: बिजनेस के लिए पिता से पैसा नहीं मिलने पर युवक ने रची साजिश
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 8:04 PM IST
गाजियाबाद जिले में सोमवार को पुलिस ने एक युवक को चोरी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोप है कि युवक ने कारोबारी पिता के 4 लाख रुपए गायब करने के इरादे से पुलिस में उन पैसों के चोरी की झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस जांच में चोरी की वारदात झूठी निकली और पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर किया महिला का गैंगरेप, लूटे एक लाख

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवक ने लोनी के बंथला इलाके में दर्ज शिकायत में बताया था कि दो दिन पूर्व जब वह नोएडा अपने घर जा रहा था तभी उसकी फार्चूनर कार को ओवरटेक करके बदमाशों ने रोक लिया और गाड़ी में रखा 4 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. दर्ज शिकायत के मुताबिक युवक को उसकी फार्चूनर कार वारदात वाली जगह से थोड़ी दूरी पर बरामद हुई, लेकिन उसमें रखे रुपए गायब थे.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, फरार

पुलिस के मुताबिक युवक शिवम के लगातार बयान बदलने के कारण पुलिस को संदेह हुआ और जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने चोरी की झूठी रिपोर्ट लिखवाने की बात कुबूल कर ली. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को बिजनेस के लिए पैसे चाहिए थे और जब पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने तकादे में मिले 4 लाख रुपए गायब कर दिए और पैसों के चोरी होने की झूठी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी, लेकिन पुलिस तफ्तीश में आरोपी को पोल खुल गई.

(रिपोर्ट-अमित राणा, गाजियाबाद)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर