Home /News /uttar-pradesh /

Gaziyabad:-दिवाली पर घर जाने के लिए उमड़ी यात्रियों की भीड़,बस मे बैठने के लिए हुई मारामारी

Gaziyabad:-दिवाली पर घर जाने के लिए उमड़ी यात्रियों की भीड़,बस मे बैठने के लिए हुई मारामारी

X

दीपावली और अन्य त्योहार मनाने घर जाने के लिए बसों में यात्रियों की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है. गाज़ियाबाद के पुराने बस अड्डे से यात्रियों की सुविधा के लिए चलाई गयी अतिरिक्त 200 बसें भी कम पड़ रही हैं. कौशांबी और गाजियाबाद बस अड्डे समेत सभी बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़ है. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन भी ठीक से नहीं किया जा रहा है. 

अधिक पढ़ें ...

    दीपावली और अन्य त्योहार मनाने घर जाने के लिए बसों में यात्रियों की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है. गाज़ियाबाद के पुराने बस अड्डे से यात्रियों की सुविधा के लिए चलाई गयी अतिरिक्त 200 बसें भी कम पड़ रही हैं. कौशांबी और गाजियाबाद बस अड्डे समेत सभी बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़ है. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन भी ठीक से नहीं किया जा रहा है. बात करे शहरी क्षेत्रों की तो नौकरी पेशा लोग त्योहार मनाने अपने घरों के लिए जाते हैं. उनकी सुविधा के लिए उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम अतिरिक्त बसों का संचालन भी करवा है.

    कौशांबी बस डिपो से लखनऊ, आजमगढ़, बरेली, गोरखपुर, बदायूं, अलीगढ़, उत्तराखंड सहित अन्य जिलों के लिए बसों का संचालन किया जा रहा है. इन सभी जगह के लिए 200 अतिरिक्त बसें चलाई जा रही है.पहले रोजाना 600 बसों का संचालन किया जाता है. लेकिन त्योहार तक 800 बसें चलाई गई. सभी बसों में यात्रियों की ज्यादा भीड़ है. आलम यह है कि बसों में खड़े होने के लिए जगह नहीं है.बस जैसे ही स्टैंड पर लगती तो बैठने के लिए भीड़ दौड़ पड़ती. इसी तरह गाजियाबाद बस अड्डे पर भी भीड़ है.यहां से मेरठ और बुलंदशहर के लिए बसें चलती हैं.

    रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह का कहना है कि त्योहार के मद्देनजर 800 बसों का संचालन किया जा रहा है. रोजाना सामान्य दिनों में जहां 30 हजार यात्री रोजाना सफर करते थे.वहीं, त्योहार के समय 50 हजार से अधिक यात्री सफर कर रहे है.बसों के अतिरिक्त फेरों में भी बढ़ोतरी की गई है. डिपो परिसर में कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए एनाउंसमेंट किया जा रहा है. सेनेटाइजर और कोविड हेल्प डेस्क भी बनाया गया है सिर्फ बस नहीं बल्कि पूरब की ओर जाने वाली अधिकतर ट्रेन भी फुल रही है.

    Tags: Bus, Diwali, News, गाजियाबाद

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर