Home /News /uttar-pradesh /

Ghaziyabad Explainer:-जानिए कैसे आम आदमी पार्टी यूपी में तलाश रही हैं सियासी जमीन 

Ghaziyabad Explainer:-जानिए कैसे आम आदमी पार्टी यूपी में तलाश रही हैं सियासी जमीन 

Filepic 

Filepic 

उत्तरप्रदेश चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी तेज़ हो गयी हैं.सभी राजनीतिक दल जनता को लुभाने में लगे हुए हैं.आम आदमी पार्टी ने भी लोनी विधानसभा में निकाली तिरंगा संकल्प रैली.ये लोनी बॉर्डर थाने के पास से राशिद अली गेट तक निकाली गयी.दिल्ली के कई विधायक इस यात्रा में शामिल हुए.

अधिक पढ़ें ...

    उत्तरप्रदेश चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी तेज़ हो गयी हैं.सभी राजनीतिक दल जनता को लुभाने में लगे हुए हैं.आम आदमी पार्टी ने भी लोनी विधानसभा में निकाली तिरंगा संकल्प रैली.ये लोनी बॉर्डर थाने के पास से राशिद अली गेट तक निकाली गयी.दिल्ली के कई विधायक इस यात्रा में शामिल हुए.इसके साथ ही बड़ा बयान देते हुए संजय सिंह ने बताया कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है.आम आदमी पार्टी मिशन यूपी में जुट चुकी हैं. दिल्ली विकास मॉडल को आगे रखते हुए आम आदमी पार्टी उत्तरप्रदेश की सियासत में जमीन तलाश रही हैं.कुछ ही दिन पहले पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अयोध्या भी गए थे. बीजेपी के बाद अब आम आदमी पार्टी भी हिंदुत्व एजेंडा का सहारा लेते दिखाई दे रही हैं.अभी आम पार्टी के गठबंधन की भी सियासी कयास लगाए जा रहे हैं पर तस्वीर साफ नहीं हैं.लोनी विधानसभा पर फिलहाल भाजपा का कब्ज़ा हैं और नंद किशोर गुर्जर यहां के विधायक है.लोनी वासियो से भी आम आदमी पार्टी ने विकास के वादे किये.
    तिरंगा संकल्प रैली से आम आदमी पार्टी भाजपा को कड़ा संदेश देना चाहती हैं. गन्ने के बकाये को लेकर भी आम आदमी पार्टी पुरजोर तरीके से इस बार चुनावों से पहले उठा रही हैं.

    Tags: Ghaziabad News, UP Election

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर