Home /News /uttar-pradesh /

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी, जल्द ही चलने वाली है पूजा स्पेशल ट्रेन 

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी, जल्द ही चलने वाली है पूजा स्पेशल ट्रेन 

Filepic 

Filepic 

दीपावली पर घर जाने के लिए परेशान होना छोड़ दीजिये. क्योंकि अब आप पूजा स्पेशल ट्रेनों में रिजर्वेशन करा सकेंगे.

    दीपावली पर घर जाना है पर ट्रेनों मे रिजर्वेशन नहीं मिल रहा है तो घबराइए मत.जिले मे चलने वाली हैं पूजा स्पेशल रेल गाड़ियां जिनमें आप रिजर्वेशन आसानी से करा सकेंगे. रेलवे दिल्ली से छपरा के लिए 26 अक्तूबर से और दिल्ली से गोरखपुर के लिए 31 अक्तूबर से स्पेशल ट्रेनों का संचालन शुरू होगा. इन ट्रेनों का स्टॉपेज गाजियाबाद में भी रहेगा.ऐसे में न सिर्फ गाजियाबाद बल्कि साहिबाबाद और नोएडा में रहने वाले लोगों को भी इन ट्रेनों का फायदा मिलेगा.

    रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने मीडिया कों बताया कि छपरा-दिल्ली साप्ताहिक पूजा स्पेशल 26 अक्तूबर को छपरा से हर मंगलवार को सुबह सवा 11 बजे रवाना होगी और अगले दिन सुबह 11:20 बजे दिल्ली पहुंचेगी. दिल्ली से यह ट्रेन 27 अक्तूबर को हर बुधवार दोपहर 2 बजे रवाना होकर अगले दिन दोपहर 1:20 बजे छपरा पहुंचेगी.यह ट्रेन गाजियाबाद, हापुड़, अमरोहा, मुरादाबाद, चंदौसी, शाहजहांपुर, हरदोई, लखनऊ, फैजाबाद, अकबरपुर, शाहगंज, जौनपुर और बलिया स्टेशन पर रुकेगी.
    रेलवे अधिकारियों के मुताबिक 05195 गोरखपुर-दिल्ली साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन 31 अक्तूबर से 5 दिसंबर तक हर रविवार को गोरखपुर से रात 9:35 बजे चलेगी और अगले दिन दोपहर 12:30 बजे दिल्ली पहुंचेगी. दिल्ली-गोरखपुर स्पेशल 05196 एक नवंबर से 6 दिसंबर तक हर सोमवार दिल्ली से शाम 3:05 बजे चलकर अगले दिन सुबह 4:45 बजे गोरखपुर पहुंचेगी. यह ट्रेन दिल्ली से चलकर गाजियाबाद, मुरादाबाद, बरेली, सीतापुर, गोंडा और बस्ती स्टेशन पर रुकेगी. इन ट्रेनों में जनरल कोच नहीं होंगे.आप रिजर्वेशन कराकर ही इनमें सफर कर पाएंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर