हापुड़: हाईवे पर ऑटो चालक ने तमंचे के बल पर एक युवती से किया रेप

बेटियों के साथ हैवानियत की यह घटना हापुड़ जनपद के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे 9 के पास की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 12:08 PM IST
हापुड़: हाईवे पर ऑटो चालक ने तमंचे के बल पर एक युवती से किया रेप
दोनों युवतियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 12:08 PM IST
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में एक युवती के साथ हाईवे पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. ऑटो चालक ने तमंचे के बल पर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया, जबकि उनके अन्य दो साथियों ने एक अन्य युवती के साथ छेड़छाड़ की. पिलखुआ थाना क्षत्र के नेशनल हाईवे नंबर 9 पर हुई इस घटना के दौरान पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

बेटियों के साथ हैवानियत की यह घटना हापुड जनपद के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे 9 के पास की है, जहां दो युवतियां मसूरी से पिलखुवा जाने के लिए ऑटो में सवार हुईं. उनके साथ ऑटो में बैठी अन्‍य महिलाएं बीच में उतर गईं, जिसके बाद ऑटो चालक पिलखुआ में जाम लगने की बात कहकर ऑटो को हाईवे से उतारकर एक सुनसान इलाके में ले जाने लगा. जब दोनों युवतियों ने इसका विरोध किया तो ऑटो चालक ने तमंचा निकालकर उन पर तान दिया और चुप रहने को कहा. इसके बाद ऑटो चालक ने अपने दो साथियों को भी वहां बुला लिया. ऑटो चालक ने सुनसान इलाके में एक बंद पड़ी फैक्‍ट्री में ले जाकर तमंचे की नोक पर एक युवती से दुष्‍कर्म किया. इस दौरान चालक के साथी दूसरी युवती से छेड़छाड़ करते रहे.

हैवानियत का ये खेल काफी देर तक चलता रहा और पुलिस को खबर तक नहीं लगी. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्‍यक्ति ने युवतियों का शोर सुना तो अन्य लोगों को इकट्ठा कर एक आरोपी को मौके से धर दबोचा. लेकिन तब तक एक युवती की अस्‍मत लुट चुकी थी. लोगों ने दूसरी युवती को सकुशल छुड़ा लिया, लेकिन दोनों आरोपी भाग गए. डायल 100 नंबर पर सूचना देने के बाद पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को अपने कब्‍जे में ले लिया और तमंचा भी बरामद कर लिया.

फिलहाल, युवतियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

(रिपोर्ट: विपिन गिरी)

ये भी पढ़ें:

अमर सिंह ने की शिवपाल की तारीफ, कहा-अखिलेश ने तो पिता मुलायम को भी नहीं छोड़ा
Loading...
पंखुड़ी पाठक ने छोड़ी समाजवादी पार्टी, बोलीं- अब सपा में दम घुटता है
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर