हापुड़ मॉब लिंचिंग: कासिम के भाई को कुचलने की कोशिश, केस दर्ज

इस मामले में कासिम के भाई वादी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि वह अपने गनर के साथ गाजियाबाद के मसूरी से होते हुए हापुड़ जा रहा था. उसी दौरान नेशनल हाईवे 24 पर एक गाड़ी ने सुरक्षाकर्मी और कासिम के भाई को कुचलने की कोशिश की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 3:19 PM IST
हापुड़ मॉब लिंचिंग: कासिम के भाई को कुचलने की कोशिश, केस दर्ज
मसूरी थाने की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 3:19 PM IST
गाजियाबाद के मसूरी इलाके में शुक्रवार देर शाम हापुड़ के चर्चित मॉब लिंचिंग मामले के मुख्य वादी कासिम के भाई और उनके सुरक्षाकर्मी को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की गई है. इस घटना में सुरक्षा गार्ड और वादी बाल-बाल बचे हैं. इस मामले में मसूरी थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक मामला दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

इस मामले में कासिम के भाई वादी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि वह अपने गनर के साथ गाजियाबाद के मसूरी से होते हुए हापुड़ जा रहा था. उसी दौरान नेशनल हाईवे 24 पर एक गाड़ी ने सुरक्षाकर्मी और कासिम के भाई को कुचलने की कोशिश की. एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्ण ने कहा है कि मामले दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

एसएसपी वैभव कृष्ण


बता दें कि बीते जून महीने में हापुड़ से मॉब लिंचिंग की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी. जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो में साफ तौर पर दिखाया गया था कि भीड़ ने प्रतिबंधित पशु की हत्या के आरोप में दो युवकों को जमकर पीटा था. जिसमें कासिम नाम के युवक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

(रिपोर्ट: अमित राणा)

यह भी पढ़ें:

हापुड़ लिंचिंग: SC ने दिया यूपी सरकार को नोटिस, दो हफ्ते में रिपोर्ट देने का आदेश

स्मृति ईरानी ने किया डिजिटल विलेज का शुभारंभ, बोलीं- मेरे लिए अमेठी ही मंदिर है

दो दिवसीय दौरे पर CM योगी आज पहुंचेंगे काशी, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर