हापुड़: नौकरों ने नाबालिग से गैंगरेप के बाद की हत्या, भाई की काटी गर्दन

पहले तो परिजन घर में डकैती और बेटी के अपहरण की बात कह रहे थे, लेकिन जब पुलिस ने घर के एक नौकर अंकुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने लडकी से दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्‍या की बात कबूल ली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 2:30 PM IST
हापुड़: नौकरों ने नाबालिग से गैंगरेप के बाद की हत्या, भाई की काटी गर्दन
मौके पर पहुंची पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 2:30 PM IST
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में बुधवार को थाना देहात क्षेत्र में एक दूध व्यापारी के घर में काम करने वाले दो नौकरों ने नाबालिग सातवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी और लाश को भूसे के ढेर में छिपा दिया. इतना ही नहीं गिरफ्तारी और पकड़े जाने के डर से पीड़िता के भाई की भी गर्दन काट दी. भाई को गंभीर हालत में जिले के निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. गुरुवार को मेरठ रेंज के आईजी राम कुमार ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. उन्होंने घायल बच्चे का अस्पताल जाकर हालचाल भी जाना.

बता दें इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अभी भी फरार है.

पहले तो परिजन घर में डकैती और बेटी के अपहरण की बात कह रहे थे, लेकिन जब पुलिस ने घर के एक नौकर अंकुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने लडकी से दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्‍या की बात कबूल ली. जिसके बाद नौकर की निशानदेही पर नाबालिग छात्रा की लाश को भूसे के ढेर से बरामद कर लिया गया. मासूम छात्रा की लाश को नग्‍न अवस्‍था में बोरे में बंद कर भूसे के ढेर में छिपाया गया था.

शव बरामद होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम का विरोध करने लगे. पुलिस के समझाने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही दूसरे नौकर की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि भाई- बहन दोनों घर में अकेले थे और उसके माता-पिता बाहर गए हुए थे. अकेलेपन का फायदा उठाकर पिछले 7 सालों से घर में काम कर रहे नौकरों ने मासूम छात्रा से दुष्‍कर्म किया फिर उसकी हत्‍या कर दी. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओ पर जांच कर रही है.

(इनपुट: विपिन गिरी)

यह भी पढ़ें:

'नेताजी से पूछकर बनाया सेक्युलर मोर्चा, 2019 में हमारे बिना नहीं बनेगी सरकार'

बरेली: दरोगा ने SC/ST एक्ट में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लिखाया मुकदमा, भड़के विधायक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर