गाजियाबाद: कॉलेज के बाहर फायरिंग मामले में गिरफ्तार हुआ हिन्दू युवा वाहिनी का नेता

वैभव कृष्ण के मुताबिक, सोमवार को मोदीनगर के एक कॉलेज के बाहर छात्रों के दो गुटों में फायरिंग हो गई थी. फायरिंग के दौरान कॉलेज के बाहर लगी सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:42 PM IST
गाजियाबाद: कॉलेज के बाहर फायरिंग मामले में गिरफ्तार हुआ हिन्दू युवा वाहिनी का नेता
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:42 PM IST
गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार को मोदीनगर के एक कॉलेज के बाहर छात्रों के दो गुटों में हुई फायरिंग के मामले में हिन्दू युवा वाहिनी के महामंत्री समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि छात्रों गुटों के वर्चस्व को लेकर ये फायरिंग हुई थी. बरामद अवैध हथियारों की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

वैभव कृष्ण के मुताबिक, सोमवार को मोदीनगर के एक कॉलेज के बाहर छात्रों के दो गुटों में फायरिंग हो गई थी. फायरिंग के दौरान कॉलेज के बाहर लगी सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई थी. पुलिस ने इस मामले की छानबीन के दौरान वीडियो फुटेज के आधार पर हिन्दू युवा वाहिनी के महामंत्री अमित त्यागी समेत 6 लोगों को सोमवार देर हिरासत में लिया था. पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं.

बताया जा रहा है कि मोदीनगर और मुरादनगर के छात्रों के बीच टशनबाजी को लेकर 10 दिन के अंदर कई बार स्कूल परिसर और स्कूल से बाहर संघर्ष हो चुका है. तीन दिन पहले इसी बात को लेकर फिर से विवाद हो गया, जिसमें मोदीनगर के छात्रों ने मुरादनगर के छात्रों की पिटाई कर दी. दोनों पक्षों के बीच सरिया और धारदार हथियार चले थे. उन्होंने बताया कि जिन छात्रों के बीच विवाद हुआ है वह कक्षा 10 और 11 के छात्र हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट: अमित राणा)

ये भी पढ़ें:

CM योगी बोले- चीनी मीलों ने 15 अक्टूबर तक गन्ना भुगतान नहीं किया तो चलेगा सरकार का डंडा

बुलंदशहर: प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को नहीं किया एडमिट, नाली के पास दिया बच्चे को जन्म
Loading...
...तो इस तरह राहुल गांधी पर 'दबाव' बना रही हैं बसपा सुप्रीमो मायावती!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर