मोदी-योगी की फोटो लगी पिचकारी पर लगी रोक, सपा ने किया था हंगामा

गाजियाबाद में सपा ने मोदी-योगी की तस्वीर लगी पिचकारी बिकने पर रोक लगाने की मांग की थी. सपा ने इस मामले में डीएम ऑफिस के बाहर जमकर प्रदर्शन किया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 10:13 AM IST
मोदी-योगी की फोटो लगी पिचकारी पर लगी रोक, सपा ने किया था हंगामा
पिचकारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 10:13 AM IST
गाजियाबाद में राजनीतिक नेताओं की फोटो लगी पिचकारी बाजार में बिकने की शिकायतों पर जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाई है. प्रशासन ने एक नोटिस जारी कर ऐसी पिचकारी की बिक्री पर रोक लगा दी है. सपा नेताओं के प्रदर्शन के बाद प्रशासन ने यह फैसला लिया है.

दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेताओं ने मोदी-योगी की तस्वीर लगी पिचकारी बिकने पर रोक लगाने की मांग की थी. सपा ने इस मामले में डीएम ऑफिस के बाहर जमकर प्रदर्शन किया था. विवाद को बढ़ता देख एडीएम सिटी ने चिट्ठी जारी कर नेताओं की तस्वीर लगी पिचकारी पर रोक लगा दी है.

डीएम ने जारी किया नोटिस


ये भी पढ़ें- PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ FIR

एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार सिंह द्वारा जारी आदेश में सख्त निर्देश दिया गया है कि अगर किसी विक्रेता या निर्माता के पास नेताओं की फोटो लगी पिचकारी का स्टॉक पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इतना ही नहीं कई व्यापारी और थोक विक्रेताओं को इस संबंध में नोटिस भी जारी किया गया है. इस संबंध में एडीएम ने बताया कि मीडिया द्वारा उन्हें सूचना मिली थी कि बाजार में नेताओं की तस्वीर वाली पिचकारी बिक रही है. जो आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन है.

ये भी पढ़ें- 

हनुमान के दरबार में प्रियंका गांधी ने की पूजा-अर्चना, देखें तस्वीरें
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...