लाइव टीवी

गाजियाबाद: पत्नी की हत्या कर खुद भी किया खुदकुशी का प्रयास

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2019, 10:38 AM IST
गाजियाबाद: पत्नी की हत्या कर खुद भी किया खुदकुशी का प्रयास
पत्नी की हत्या कर खुद भी किया खुदकुशी का प्रयास (फाइल फोटो)

सीओ धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बालूपुरा के रहने वाले विकास और पूजा की 2015 में शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया. पूजा ने विकास के खिलाफ कोर्ट में तलाक का एक मुकदमा दायर किया था.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) घंटाघर कोतवाली इलाके के बालूपुरा में पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया. इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में  युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

सीओ धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बालूपुरा के रहने वाले विकास और पूजा की 2015 में शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया. पूजा ने विकास के खिलाफ कोर्ट में तलाक का एक मुकदमा दायर किया था. दोनों का मामला कोर्ट में विचाराधीन था. इसी बीच बालूपुरा पहुंचकर विकास ने अपनी पत्नी पूजा को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद को भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर लिया.

सीओ धर्मेंद्र सिंह चौहान
सीओ धर्मेंद्र सिंह चौहान


पुलिस ने पूजा और उसके पति विकास को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही पूजा ने दम तोड़ दिया जबकि विकास की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. उधर पूजा के पिता का आरोप है कि बेटी की शादी बाद से दहेज में मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच रोजाना विवाद होता था. जब पूजा पति की प्रताड़ना झेल कर परेशान हो गई तो उसने तलाक के लिए गाजियाबाद कोर्ट में अर्जी दी थी. अभी मामला विचाराधीन ही था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

रिपोर्ट- शक्ति सिंह

ये भी पढ़ें:

शहर में अपना घर है तो खाली करना होगा किराये का मकान: हाईकोर्टNSUI के विलाल अहमद ने DM को सौंपा 1100 रुपए का चेक, बोले- राम मंदिर में हमारे नाम की भी लगें चार ईंटें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर