प्यार के चक्कर में मां ने रची बेटे के अपहरण की साजिश, गिरफ्तार

गाजियाबाद. यूपी (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक मां ने प्यार के चक्कर में पड़कर अपने ही बेटे के अपहरण की साजिश रच डाली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 6:47 PM IST
प्यार के चक्कर में मां ने रची बेटे के अपहरण की साजिश, गिरफ्तार
बच्चे की मां जेनब ने अपनी दो दोस्तों संग मिलकर इस षड्यंत्र को अंजाम दिया.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 6:47 PM IST
गाजियाबाद. यूपी (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक मां ने प्यार के चक्कर में पड़कर अपने ही बेटे के अपहरण की साजिश रच डाली. मामला जिले के इंदिरापुरम (Indirapuram) थाने का है. बीते 31 अगस्त को जेनब नाम की महिला ने थाने पर यह रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका 5 महीने के बेटे का अपहरण हो गया है. यूपी में बच्चा चोर गैंग की अफवाहें जोरों पर हैं, ऐसे में 5 महीने के बच्चे के अपहरण की खबर से गाजियाबाद पुलिस हक्की-बक्की रह गई.

लेकिन इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा चौंकाने वाला निकला. दरअसल मां जेनब ने ही अपने 5 माह के बच्चे का अपहरण किया और अपनी सहेली दिल्ली निवासी कोमल और सुनीता के यहां बच्चे को रख दिया था. इस पूरे षड्यंत्र के पीछे की वजह भी चौंकाने वाली है. दरअसल जेनब अपने प्रेमी सलमान के साथ भागना चाहती थी. यही वजह थी कि उसने पूरा षड्यंत्र रचा. जेनब और उसकी दोनों सहेलियों सहित सलमान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक श्याम नारायण सिंह ने बताया कि चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी को जेल भेजा जा रहा है. गौरतलब कि इस समय यूपी में बच्चाचोरी की अफवाह जोरों पर है. एक दिन पहले यूपी के अमेठी जिले में बच्चाचोरी के शक में लोगों ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था. बच्चाचोरी की अफवाह पूरे प्रदेश को अपनी जद में लिए हुए है.

(अमित रैना की रिपोर्ट)

ये भी पढे़ं:

आज़म खान के समर्थन में उतरे मुलायम, बोले- भीख मांगकर बनवाई है जौहर यूनिवर्सिटी

लखनऊ: CCTV में कैद हुई बुजुर्ग से मारपीट, CM योगी से लगाई न्याय की गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...