हापुड़: इंटरनेशनल प्लेयर को पाकिस्तान से फोन पर मिली धमकी, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2019, 5:26 PM IST
हापुड़: इंटरनेशनल प्लेयर को पाकिस्तान से फोन पर मिली धमकी, केस दर्ज
हापुड़ में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से कॉल पर धमकी मिली है.

उत्तर प्रदेश में हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र में सपनावत गांव निवासी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी विनोद राणा (International Player Vinod Rana) को पाकिस्तान (Pakistan) से मारने की धमकी मिलने की बात सामने आई है.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र में सपनावत गांव निवासी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी विनोद राणा (Vinod Rana) को पाकिस्तान (Pakistan) से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बॉक्सर ने बताया कि सुबह उसके पास एक फोन आया, फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम खान बाबा बताया. उसने कहा कि वो पाकिस्तान से बोल रहा है और उसकी जान ले लेगा. उसने कहा कि मैं तुझे मसल दूंगा. इस बातचीत का एक ऑडियो (Audio Clip) भी सामने आया है. धमकी मिलने के बाद विनोद राणा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

एएसपी सर्वेश कुमार ने बताया कि विनोद राणा की तरफ से बताया गया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर से किसी बाबा खान नाम के शख्स की तरफ से धमकी दी जा रही है. इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और साक्ष्य (सबूत) जुटाए जा रहे हैं. इनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Meerut ASP
एएसपी सर्वेश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.


इंडिया बुक ऑफ रिकाॅर्ड्स में दर्ज करा चुके हैं नाम

आपको बता दें कि विनोद राणा कई अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं जीत चुके हैं और कुछ दिन पहले ही उन्होंने थाइलैंड में एक प्रतियोगिता जीतकर भारत का नाम रौशन किया था. कुछ दिन पहले विनोद राणा का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ है. उन्होंने एक मिनट में 360 पंच का रिकॉर्ड बनाया है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर जांच की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:

जानिए अब Mob lynching, एसिड अटैक जैसे मामलों पर कितना मुआवजा देगी योगी सरकार
Loading...

बदायूं गैंगरेप पीड़िता ने मौत से पहले दिए बयान में बताई हैवानियत की दास्तां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...