लाइव टीवी

हापुड़: भरभराकर गिरा दुकान का छज्जा, मलबे में दबकर मजदूर की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 10:38 AM IST
हापुड़: भरभराकर गिरा दुकान का छज्जा, मलबे में दबकर मजदूर की मौत
भरभराकर गिरा दुकान का छज्जा

आसपास मौजूद अन्‍य मजदूरों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद इमरान को मलबे से बाहर निकाला और नजदीक के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक इमरान की मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
हापुड़. उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में मंगलवार को दुकान का पुराना लेंटर तोड़ते समय हादसा हो गया. लेंटर गिरने से काम कर रहे एक मजदूर की मलबे में दबकर मौत हो गई. घटना के बाद बाद अफरा तफरी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

घटना धौलाना थाना क्षेत्र के निधावली गांव की है. जहां एक दुकान का पुराना लेंटर तोड़ा जा रहा था, लेंटर को तोड़ने के लिए कई मजदूर लगे हुए थे. अचानक लेंटर भरभराकर गिर गया, काम कर रहे बाकि मजदूर तो बच गए लेकिन लेटर के मलबे में दबने से इमरान नाम के एक मजदूर की मौत हो गई. आसपास मौजूद अन्‍य मजदूरों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद इमरान को मलबे से बाहर निकाला और नजदीक के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक इमरान की मौत हो चुकी थी.

जिसके बाद परिजन इमरान के शव को लेकर गांव पहुंचे, इमरान अपने किसी परिचित के यहां निधावली में रहकर मजदूरी करता था. बताया जा रहा है कि दुकान मालिक ने मजदूर के परिवार को आर्थिक सहायता दी है.

इनुपट- विपित गिरि

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार की आज होने वाली कैबिनेट बैठक स्थगित

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के हत्यारोपी सुमित की मूर्ति स्थापना, पिता बोले- करूंगा आत्महत्या
Loading...

भतीजा-भतीजी को घर में बुलाकर गंदी हरकतें करता था चाचा, पुलिस में मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...