Home /News /uttar-pradesh /

Ghaziabad में फिर तेंदुए का खौफ, राजनगर में फैली दहशत, रात 2 बजे रिहायशी इलाके में दिखा

Ghaziabad में फिर तेंदुए का खौफ, राजनगर में फैली दहशत, रात 2 बजे रिहायशी इलाके में दिखा

गाजियाबाद में दिखा तेंदुआ, इलाके में दहशत का माहौल

गाजियाबाद में दिखा तेंदुआ, इलाके में दहशत का माहौल

गाजियाबाद (Ghaziabad)  के राजनगर में तेंदुआ देखा गया, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम ने गश्त बढ़ा दी है. तेंदुआ मंगलवार देर रात वहां स्थित घर के सीसीटीवी (leopard captured in CCTV camera) कैमरे में कैद हो गया. वीडियो फुटेज सामने आने के बाद  पुलिस को सूचना दी गई. वहीं तेंदुआ के भय से इलाके के लोग डर में जी रहे हैं और सड़कों पर काफी सन्नाटा देखा जा फैला हुआ है. वन विभाग की टीम तेंदुए की तलाश में जुटी हुई है. साथ ही जिस इलाके में तेंदुआ देखा गया था, वहां लोगों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. जिले के राजनगर इलाके में तेंदुआ देखा गया. इसकी खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई. तेंदुआ वहां स्थित घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. कैमरा में तेंदुआ दिखाई देने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं फिलहाल वन विभाग ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है. मंगलवार  देर रात राजनगर सेक्टर 13 निवासी अरिहंत जैन के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ कैद  हुआ है. रात करीब दो बजे के करीब तेंदुआ सीसीटीवी में दिखा। सुबह जब फुटेज देखा गया तो तेंदुए की जानकारी हुई, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

रिहायशी इलाके में तेंदुआ दिखाई देने के बाद इलाके के लोग भय में जी रहे हैं। वहीं सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ है.

इसे भी पढ़ें- अभी थोड़ी आजादी मिलना बाकि है, डेढ़ दशक में पूरी तरह से स्वतंत्र होंगेः राजनाथ सिंह

इस मामले में जिला वन अधिकारी ( डीएफओ ) दीक्षा भंडारी का कहना है कि जैसे ही वन विभाग को सूचना मिली कि राजनगर में तेंदुआ दिखाई दिया है. जिसके बाद ही तेंदुए की निशानदेही के लिए मौके पर टीम भेजी गई. हालांकि तेंदुए के निशान नहीं मिले हैं फिर भी एहतियातन इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है। रेजिडेंट्स को सचेत करने के लिए पुलिस विभाग से भी सहयोग मांगा गया है.

इसे भी पढ़ें-  बिहार में कैसे लागू हो सकेगी पूर्ण शराबबंदी, समीक्षा बैठक से पहले CM नीतीश को 2 पूर्व DGP ने दिये अहम सुझाव

एक साल पहले भी दिखा था तेंदुआ 
गौरतलब है कि राजनगर इलाके में करीब 1 साल पहले भी तेंदुआ देखा गया था, जिसके बाद वन विभाग ने राजनगर से सटे जंगल में पिंजरे भी लगाए थे. लेकिन उसके बाद तेंदुआ गायब हो गया था. अब एक बार फिर से इसी इलाके में तेंदुआ दिखाई देने से दहशत का माहौल है.

Tags: Ghaziabad News, Leopard

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर