लाइव टीवी
Elec-widget

गाजियाबाद में 50 लाख रुपए की शराब बरामद, जानें पूरा मामला

भाषा
Updated: November 18, 2019, 10:05 AM IST
गाजियाबाद में 50 लाख रुपए की शराब बरामद, जानें पूरा मामला
गाजियाबाद में शराब बरामद ( प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चेकिंग (Checking) के दौरान ट्रक चालक ने पुलिस पर वाहन चढ़ाने की कोशिश की थी. लेकिन किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

  • भाषा
  • Last Updated: November 18, 2019, 10:05 AM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) के पास पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा चलाए संयुक्त अभियान में कथित रूप से एक ट्रक से करीब 570 पेटियां शराब (alcohol) बरामद की गई हैं. इसकी कीमत 50 लाख रुपए आंकी गई है. सदर इलाके के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अंशु जैन ने बताया कि शराब की कुल 570 पेटियों की हरियाणा के अंबाला से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तस्करी की जा रही थी.

जैन ने बताया कि पुलिस को मिली एक खुफिया सूचना के बाद चलाए विशेष वाहन तलाशी अभियान के दौरान शनिवार रात को भूर गढ़ी के समीप फर्जी पंजीकरण संख्या वाले ट्रक को रोका गया. अधिकारी ने बताया कि ट्रक के चालक गुरमेल सिंह ने पुलिसकर्मियों के ऊपर वाहन चढ़ाने की कोशिश की.  हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को जेल भेज दिया गया है.

नोएडा में तस्कर को किया था गिरफ्तार
बता दें कि पिछले महीने नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया था. तब थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया था कि एक गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर 96 के पास एक ट्रक को जांच के लिए रोका. इस ट्रक में धान की बोरी के नीचे छुपाकर हरियाणा मार्का की 320 पेटियां शराब रखी गई थीं.

बिहार में तस्करी की शराब बेचने जा रहा था
उन्होंने बताया था कि इस मामले में पुलिस ने हरियाणा के पानीपत निवासी सुरेंद्र को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा से उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में तस्करी की शराब बेचने जा रहा था. मलिक ने बताया था कि गिरफ्तार आरोपी काफी दिनों से शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त है. उन्होंने बताया था कि बरामद शराब की कीमत लगभग 20 लाख रुपये है.

Loading...

ये भी पढ़ें- 

पूर्व उप-मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, एक की मौत

रेलवे कॉन्ट्रैक्टर को गोली मारकर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com