लोकसभा चुनाव: सपा ने सुरेंद्र कुमार को गाजियाबाद से दिया टिकट

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए गाजियाबाद से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. सपा ने इस बार सुरेंद्र कुमार उर्फ मुन्नी शर्मा पर अपना दांव आजमाया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 5:19 PM IST
लोकसभा चुनाव: सपा ने सुरेंद्र कुमार को गाजियाबाद से दिया टिकट
गाजियाबाद से सुरेंद्र कुमार होंगे सपा के प्रत्याशी
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 5:19 PM IST
समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए गाजियाबाद से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. सपा ने इस बार सुरेंद्र कुमार उर्फ मुन्नी शर्मा पर अपना दांव आजमाया है. साथ ही पार्टी ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए चार और प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया. सपा की तरफ से जारी चौथी लिस्ट में गोंडा सीट से विनोद कुमार सिंह उर्फ़ पंडित सिंह को टिकट मिला है. बाराबंकी से रामसागर रावत, कैराना से तबस्सुम हसन और संभल से डॉ शफिकुर्रहमान बर्क को प्रत्याशी बनाया गया है.

गौरतलब है कि संभल से अपर्णा यादव को चुनाव लड़ाने की बात सामने आ रही थी. यह भी कहा जा रहा था कि इस बार इस सीट से यादव परिवार का सदस्य मैदान होगा. अपर्णा यादव ने भी कहा था कि उनके चुनाव लड़ने या न लड़ने का फैसला मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के हाथ में है. कहा यह भी जा रहा है कि मुलायम ने अपर्णा के लिए टिकट की भी सिफारिश की थी. लेकिन अब इस सीट से सपा ने पूर्व सांसद डॉ शफिकुर्रहमान बर्क को प्रत्याशी घोषित किया है.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...