गाजियाबाद में बच्चा चोरी के शक में युवक को पीटा, 16 आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 5:26 PM IST
गाजियाबाद में बच्चा चोरी के शक में युवक को पीटा, 16 आरोपी गिरफ्तार
गाजियाबाद में बच्चा चोरी के शक में युवक को पीटा

सीओ राकेश कुमार मिश्रा के मुताबिक खोड़ा के प्रेमविहार इलाके में रहने वाला एक 50 बर्षीय शख्स अनुरंजन सिंह इंदिरापुरम के पीएनबी बैंक में रुपये जमाकर खोड़ा वापस अपने घर जा रहा था. जहां पहले से खड़े 20-25 लड़कों ने बच्चा चोर! बच्चा चोर कहकर पीटना शुरू कर दिया.

  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बच्चा चोर गिरोह (Child lifter gang) की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला गाजियाबाद का है. पुलिस ने बच्चा चोरी के शक में 50 वर्षीय अनुरंजन सिंह की पिटाई मामले में बड़ी कार्रवाई की. इस मामले में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि गिरफ्तार आरोपियों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पूरे मामले में लापरवाही दिखाई है.

क्या था मामला

घटना खोड़ा थाना क्षेत्र का है. यहां सोमवार दोपहर को कुछ लोगों ने एक शख्स पर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज और मारपीट की. इस घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को थाने ले आई. सीओ राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक पर बच्चा चोरी का गलत आरोप लगाते हुए मारपीट की गई.

सीओ राकेश कुमार मिश्रा
सीओ राकेश कुमार मिश्रा


16 लोगों को किया गिरफ्तार 

इसके बाद मारपीट का शिकार हुए शख्स अनुरंजन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अफवाह फैलाने व शख्स की पिटाई करने का मामला दर्ज कर लिया. इस मामले में पुलिस अभी तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. सीओ राकेश कुमार मिश्रा के मुताबिक खोड़ा के प्रेमविहार इलाके में रहने वाला एक 50 बर्षीय शख्स अनुरंजन सिंह इंदिरापुरम के पीएनबी बैंक में रुपये जमाकर खोड़ा वापस अपने घर जा रहा था.

डीजीपी ने दिए थे निर्देश
Loading...

जहां पहले से खड़े 20-25 लड़कों ने बच्चा चोर! बच्चा चोर कहकर पीटना शुरू कर दिया. इस घटना की जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को भी दी गई. पुलिस ने इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले यूपी के पुलिस महानिदेशक ओमप्रकाश सिंह खुद कह चुके हैं कि भीड़ हिंसा के लिए उकसाने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:

यात्री मांगता रह गया ट्रेन का टिकट, मोबाइल पर बिजी रही महिला क्लर्क

11 सितंबर को मथुरा आ सकते हैं PM मोदी, कल योगी करेंगे दौरा

आज़म खान के समर्थन में उतरे मुलायम, बोले- भीख मांगकर बनवाई है जौहर यूनिवर्सिटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...