गाजियाबाद: नाबालिग को अगवाकर दो युवकों ने किया गैंगरेप, दिल्ली में फेंककर हुए फरार

15 वर्षीय किशोरी दूध लेने के लिए घर से निकली थी, तभी कॉलोनी के ही दो युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया. उसके बाद एक फ्लैट में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 3:49 PM IST
गाजियाबाद: नाबालिग को अगवाकर दो युवकों ने किया गैंगरेप, दिल्ली में फेंककर हुए फरार
पीड़ित लड़की का पिता
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 3:49 PM IST
गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन पुलिस चौकी क्षेत्र में एक नाबालिग से दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को दिल्ली के सीमापुरी इलाके में फेंककर फरार हो गए. पुलिस का दावा है कि मामले में उसने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बता दें एक कॉलोनी में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी दूध लेने के लिए घर से निकली थी, लेकिन घर लौट कर वापस नहीं आई. जिसके बाद घरवालों ने किशोरी को ढूंढना शुरू किया. काफी तलाश करने के बाद भी जब लड़की का कोई सुराग नहीं लगा तो घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस को की. हालांकि 4 घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली की नाबालिक किशोरी दिल्ली के सीमापुरी के पास रोती हुई मिली है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.



सोनिया गांधी को लेकर कांग्रेसियों में उत्सुकता- क्या इस बार रायबरेली से लड़ेंगीं लोकसभा चुनाव?

पुलिस ने बताया कि कॉलोनी के ही रहने वाले दो युवकों ने जबरन लड़की को बाइक पर बैठाया और उसे एक फ्लैट में ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मुकदमा पंजीकृत कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है. एसपी सिटी श्लोक कुमार की मानें तो जल्द ही दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

(रिपोर्ट: अमित राणा)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें: 
Loading...

अखिलेश यादव ने फिर अलापा बैलट पेपर से चुनाव का राग, EVM पर उठाए सवाल

प्रवासी भारतीय दिवस में बोले CM योगी- काशी की पुरातन काया को बरकरार रखते हुए हो रहा विकास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार