Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: गाजियाबाद में बदमाशों ने सरेराह चेन लूटने की कोशिश की, बाद में तमंचा निकाल परिवार को बनाया बंधक

VIDEO: गाजियाबाद में बदमाशों ने सरेराह चेन लूटने की कोशिश की, बाद में तमंचा निकाल परिवार को बनाया बंधक

गाजियाबाद में दिनदहाड़े चेन लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश तमंचा लहराते फरार हो गए.

गाजियाबाद में दिनदहाड़े चेन लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश तमंचा लहराते फरार हो गए.

Gaziabad Crime News: मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्डन, साहिबाबाद में वृंदावन अपार्टमेंट के पास एक परिवार फ्लैट देखने आया था. परिवार में पुरुषों के अलावा महिलाएं और बच्‍चा भी था. वो गाड़ी खड़ी कर फ्लैट देखने जा रहे थे. उसी दौरान स्‍पोर्ट्स बाइक में सवार दो बदमाश आए और महिला से चेन लूटने की कोशिश की. इस पर महिला और परिजन ने विरोध किया, जिससे बीच सड़क पर बदमशों की बाइक गिर गई. इस दौरान महिला के परिजनों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की. एक बदमाश ने तमंचा निकला लिया और गोली मारने की धमकी देकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. एनसीआर के साहिबाबाद क्षेत्र के शालीमार गार्डन में शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाश फ्लैट देखने आए एक परिवार की महिला से चेन लूटने की कोशिश की. चेन लूट में असफल होने पर बदमाशों ने पूरे परिवार को सरेआम बंधक बना लिया और बाइक उठाकर आराम से फरार हो गए. SP ट्रांस हिंडन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के अनुसार शालीमार गार्डन, साहिबाबाद में वृंदावन अपार्टमेंट के पास एक परिवार फ्लैट देखने आया था. परिवार में पुरुषों के अलावा महिलाएं और बच्‍चा भी था. वो गाड़ी खड़ी कर फ्लैट देखने जा रहे थे. उसी दौरान स्‍पोर्ट्स बाइक में सवार दो बदमाश आए और महिला से चेन लूटने की कोशिश की. इस पर महिला और परिजन ने विरोध किया, जिससे बीच सड़क पर बदमशों की बाइक गिर गई. इस दौरान महिला के परिजनों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की. एक बदमाश ने तमंचा निकला लिया और गोली मारने की धमकी देकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया.

    आसपास सड़क से लोग गुजर रहे थे लेकिन कोई भी विरोध करने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाया. परिवार का एक सदस्‍य बदमाश को पकड़ने के लिए आगे बढ़ा, बदमाश ने उन पर तमंचा तान लिया. परिवार के साथ मौजूदा दूसरे व्‍यक्ति बदमाश को पकड़ने की कोशिश रहे परिजन को पीछे खींचा. इसके बाद बदमाशों ने आराम से बाइक उठाई और तमंचा लहराकर भाग गए. इस दौरान छीझा न करने की धमकी दी. बदमाशों का कोई पीछा न करे, इसलिए भागते समय भी तमंचा लहराता रहा. किसी ने भी पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी है.

    SP सिटी ट्रांस हिंडन ज्ञानेन्‍द्र सिंह बताते हैं कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद आसपास के लोगों को पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही बदमाशों का पता लगाने के लिए घटना स्‍थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं.

    Tags: Ghaziabad case, Ghaziabad Incident, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Ghaziabad viral video case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर