लाइव टीवी

मानव संसाधन राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह के खिलाफ जारी हुआ NBW वारंट

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2018, 12:40 PM IST
मानव संसाधन राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह के खिलाफ जारी हुआ NBW वारंट
राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह

इस मामले की अगली सुनवाई 28 नवंबर को होगी. मामला गाजियाबाद जिले के निवाड़ी थाने का है. जहां आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा 7 नवंबर 2014 से सीजेएम कोर्ट गाजियाबाद में विचाराधीन था.

  • Share this:
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट (एनबीडब्लू) जारी किया है. एमपी-एमएलए कोर्ट में सोमवार को मुकदमे की सुनवाई हुई तो आरोपित सत्यपाल, संदीप, नंद किशोर, महबूब, अनीस हाजिर नहीं हुए. किसी की तरफ से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई. इस पर विशेष न्यायाधीश पवन कुमार तिवारी ने एनबीडब्लू जारी करते हुए सभी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है.

इस मामले की अगली सुनवाई 28 नवंबर को होगी. मामला गाजियाबाद जिले के निवाड़ी थाने का है. जहां आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा 7 नवंबर 2014 से सीजेएम कोर्ट गाजियाबाद में विचाराधीन था. उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट भूपेश कुमार सुहेरा ने आरोपित किया है कि भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ आतिशबाजी, नारेबाजी करके निषेधाज्ञा के पालन में बाधा डाल रहे थे.

कोर्ट ने गाजियाबाद पुलिस को निर्देश दिए है कि 28 नवंबर तक आरोपित सत्यपाल, संदीप, नंद किशोर, महबूब, अनीस को कोर्ट में तलब किया जाए. बता दें कि मोदी सरकार में मंत्री सतपाल सिंह मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर रह चुके है. मौजूदा वक्त में यूपी के बागपत से बीजेपी सांसद है और मोदी सरकार में मानव संसाधन राज्यमंत्री हैं.

ये भी पढ़ें:

खून का काला कारोबार: सलाइन वाटर की एक बूंद भी है जानलेवा, ये है सिम्पटम्स

कैशियर की हत्या: सीएम योगी ने की पीड़ित परिवार को 5 लाख की मदद

'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' का अनावरण: काशी से गुजरात के लिए रवाना हुई स्पेशल ट्रेन
Loading...


 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2018, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...