Home /News /uttar-pradesh /

Brutal Murder: शादी के 10 महीने बाद ही महिला की हत्‍या, सिर नहर में तो धड़ जंगल में फेंका

Brutal Murder: शादी के 10 महीने बाद ही महिला की हत्‍या, सिर नहर में तो धड़ जंगल में फेंका

पुलिस ने गाजियाबाद नवविवाहिता के कत्ल की इस ब्लाइंड गुत्थी को सुलझाते हुये हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है-

पुलिस ने गाजियाबाद नवविवाहिता के कत्ल की इस ब्लाइंड गुत्थी को सुलझाते हुये हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है-

Ghaziabad Crime News: पुलिस ने गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में हत्‍या के एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि महिला की हत्‍या कर उनके सिर को नहर में और धड़ को जंगल में फेंक दिया गया. पुलिस ने मृतका के पति, सास और ससुर को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के विजय नगर थाना क्षेत्र में दहेज की लालच में नवविवाहिता की हत्‍या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने नवविवाहिता के कत्ल की इस ब्लाइंड गुत्थी को सुलझाते हुए हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें मृतक महिला का पति, सास और ससुर शामिल हैं. इस घटना को बेहद खौफनाक तरीके से अंजाम दिया गया. पुलिस से बचने के लिए मृतका के अपहरण की झूठी सूचना पुलिस को दी गई थी, ताकि पुलिस को अपहरण के झूठे मामले में उलझा कर बचा जा सके. पुलिस के खुलासे ने सभी को चौंका दिया.

24 वर्षीय रिया जैन की शादी महज 10 महीने पहले ही गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार निवासी और पेशे से इंजीनियर आकाश त्यागी से हुई थी. दोनों आपस में प्यार करते थे, जिसके बाद दोनों के परिवार ने इस शादी को अरेंज किया था, लेकिन शादी के महज 10 महीने बाद ही दहेज की लालच में उसी के पति और सुसराल जनों ने इसे बेरहमी के साथ इसकी गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद महिला के शव के एक हिस्से को कर नहर और और दूसरे धड़ को मुरादनगर थाना क्षेत्र के जंगल फेंक दिया.

बातया गया है कि हत्या की इस वारदात के बाद परिवार ने पुलिस और रिश्तेदारों को गुमराह करने का पूरा प्रयास किया. मृतका के पति आकाश ने पुलिस को 112 नंबर पर कॉल कर अपनी पत्नी के अपहरण की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और रिया की तलाश शुरू कर दी गई.

बनाई अपहरण की झूठी कहानी
पुलिस ने जांच के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार महिला के पति और सास ससुर ने ही रिया की गर्दन धड़ से अलग कर दी और उसके शव को जंगल में फेंक दिया. पुलिस को महिला के अपहरण की झूठी सूचना देकर बताया कि मृतका के भाई ने किसी से कर्जा लिया हुआ था. कुछ लोग उनके घर आये और रुपये देने की बात कहकर रिया का अपहरण कर ले गये. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूरी घटना को एक प्लान के तहत अंजाम दिया था.

पुलिस ने बरामद किया शव
सीओ स्वतंत्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला के अपहरण की सूचना पर जब मामले की जांच शुरू की तो अपहरण की इस घटना में कई लूप पोल्स पुलिस को नजर आए. जिसके बाद सर्विलांस और मैन्युल इंटेलिजेंस के आधार पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया. महिला रिया की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति आकाश त्यागी और सास उषा त्यागी और ससुर सुरेश त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है.  आरोपियों की निशानदेही पर महिला के शव के धड़ को बरामद कर लिया गया. सिर अभी पुलिस को नहीं मिल पाया है.

Tags: Dowry Murder, Ghaziabad News, Riya Jain Murder, रिया जैन मर्डर

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर