गाजियाबाद में दो मंजिला बिल्डिंग गिरी, 1 महिला की मौत और 2 घायल

बताया जा रहा है कि मृतक महिला का नाम कौशल्या देवी है. वह बिहार के पटना की निवासी थीं. कौशल्या देवी की उम्र 60 से 65 साल के बीच बताई जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 5:13 PM IST
गाजियाबाद में दो मंजिला बिल्डिंग गिरी, 1 महिला की मौत और 2 घायल
बिल्डिंग का मलबा
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 5:13 PM IST
उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के चलते गाजियाबाद में शनिवार को बड़ा हादसा हुआ. यहां लोनी इलाके के विजय विहार कॉलोनी में बारिश के कारण दो मंजिला बिल्डिंग गिर गई है. इस हादसे में 1 महिला की मौत हो गई है और 2 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है.

इस मामले में जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने जांच के आदेश दिए है. मौके पर एसडीएम को सीओ को भेजा गया है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का नाम कौशल्या देवी है. वह बिहार के पटना की निवासी थीं. कौशल्या देवी की उम्र 60 से 65 साल के बीच बताई जा रही है. हादसे के वक्त इमारत में 9 लोग थे.

वहीं इमारत में सुरेश नाम का एक शख्स प्रिंटिंग प्रेस चलाता था. उसके साथ उसका परिवार और 3 मजदूर भी रह रहे थे. पुलिस ने लोगों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला. राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है.

जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी


वैसे गाजियाबाद में बिल्डिंग गिरने का यह कोई पहला मामला नहीं है. हाल ही में यहां के खोड़ा इलाके में भी एक 5 मंजिला इमारत गिर गई थी. इससे पहले नोएडा के शाहबेरी में दो मंजिला इमारत गिर थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी. इसके कुछ दिन बाद ही गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर कॉलोनी में भी 5 मंजिला इमारत गिर गई थी. मौके पर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह) 

यह भी पढ़ें:

सीतापुर: 55 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार

ब्रजवासियों को CM योगी ने दिया बंदरों से बचने का फॉर्मूला, कहा- बजरंगबली की पूजा करें

हापुड़ मॉब लिंचिंग: कासिम के भाई को कुचलने की कोशिश, केस दर्ज

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर