गाजियाबाद में जारी है एनकाउंटर, पुलिस की गोली से घायल हुआ इनामी

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2019, 12:16 PM IST
गाजियाबाद में जारी है एनकाउंटर, पुलिस की गोली से घायल हुआ इनामी
पुलिस की गोली से घायल हुआ इनामी

जानकारी के अनुसार वसुंधरा सेक्टर-5 की पुलिया पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. जहां चैंकिंग के दौरान पुलिस ने बदमाश को रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने अपनी स्कूटी की स्पीड बढ़ाते हुए, बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी.

  • Share this:
यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में गुरुवार देर रात इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान लंबे समय से वांछित चल रहा 25 हजार का इनामी पुलिस की गोली से घायल हो गया. बदमाश की पहचान प्रभात के रूप में हुई हैं. इस दौरान एक सिपाही भी घायल हो गया. घायल बदमाश को सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक स्कूटी, तमंचा व दो जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद किए हैं. पुलिस गिरफ्तार बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है.

जानकारी के अनुसार वसुंधरा सेक्टर-5 की पुलिया पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. जहां चैंकिंग के दौरान पुलिस ने बदमाश को रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने अपनी स्कूटी की स्पीड बढ़ाते हुए, बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसमें एक सिपाही सतवीर बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया.

घायल सिपाही सतवीर की फोटो
घायल सिपाही सतवीर की फोटो


वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली मार कर घायल कर दिया. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन के अनुसार यह बदमाश स्कूटी पर सवार होकर एनसीआर क्षेत्र में लगातार सक्रिय था और चेन स्नेचिंग जैसी घटना को अंजाम देकर मौके से आसानी से फरार हो जाता था.

सीओ ने बताया कि बदमाश प्रभात पर इंदिरापुरम थाने से चार मुकदमे में काफी लंबे समय से वांछित चल रहा था और बदमाश पर कई थानों में करीब दो दर्जनों से अधिक मुकदमे दिल्ली, लिंक रोड, साहिबाबाद, और इंदिरापुरम थाने में दर्ज है.  इसके पास से अवैध एक तमंचा, स्कूटी और दो जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद हुए हैं. इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:
Loading...

मिर्जापुर में सरकारी प्राथमिक स्कूल का हाल: बच्चों को मिडडे मील में परोसी जा रही नमक-रोटी

PM नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को पलीता, झाड़ियों में डंप मिले उज्जवला योजना के सिलेंडर

बस्ती मेडिकल कॉलेज भर्ती: 175 सीटों में से 108 पदों के लिए सांसद, विधायकों ने लिखी सिफारिशी चिट्ठी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...