लाइव टीवी

दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट, 500 ग्राम सोना, 20 किलो चांदी की लूटी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 6, 2018, 11:08 PM IST

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि घटना के कई अहम बिंदुओं पर जांच की जा रही है और कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं. घटना का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ज्वेलरी शॉप पर दिन दहाड़े बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाश दिनदहाड़े हथियारों के बल पर आधा किलो सोना, 20 किलो चांदी और चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना कवि नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम आई ब्लॉक स्थित ज्वेलरी शॉप की है. अमन ज्वेलर्स की ज्वेलरी की दुकान है जिस पर दोपहर तकरीबन 1 बजे चार हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया. बदमाश शॉप में रखे सारे सोना-चांदी और कैश को लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद गाजियाबाद एसएसपी ,एसपी सिटी , एसपी क्राइम की सभी टीमें मौके पर पहुंच गईं.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि घटना के कई अहम बिंदुओं पर जांच की जा रही है और कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं. घटना का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने कब्जे में ले लिया और जांच कर रही है. लेकिन दिवाली से ठीक एक दिन पहले इस लूट ने  गाजियाबाद पुलिस की सुरक्षा पर सवाल उठा दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

CM योगी का ऐलान- गाजियाबाद में बनेगा देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, दिसंबर में होगा भूमि पूजन

‘फैजाबाद का नाम अयोध्या किया जाना दीपावली का उपहार’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2018, 11:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...