हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर किया महिला का गैंगरेप, लूटे एक लाख

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पाड़ित महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है. इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 9:43 PM IST
हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर किया महिला का गैंगरेप, लूटे एक लाख
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 9:43 PM IST
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. महिला का आरोप है कि घर से एक लाख रुपए भी बदमाश लूट कर ले गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र का है. जहां एक घर पर हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया और लूटपाट की. इतना ही नहीं, बदमाशों ने दो साल के मासूम को चाकू की नोंक पर लेकर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम भी दिया.

पीड़िता ने बताया कि वो घर में कुछ काम कर रही थी. तभी बदमाश घर में घुसे और उसके पति को बंधक बना जमकर लूटपाट की. इसी दौरान बच्चे को चाकू को नोंक पर लेकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान बदमाशों ने घर में रखे एक लाख रुपये भी लूट लिए.

वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पाड़ित महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है. इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर