बाइक से पेट्रोल निकालकर बेटे ने लगाई मां को आग

पूरा मामला गाज़ियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है. पीड़ित महिला संगम पार्क कॉलोनी की रहने वाली है. उसके बेटे का नाम मोहन है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 12:54 PM IST
बाइक से पेट्रोल निकालकर बेटे ने लगाई मां को आग
मां को लगाई आग ( प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 12:54 PM IST
उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को आग के हवाले कर दिया. इससे महिला बुरी तरह से जल गई. महिला की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल, महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

मामला गाज़ियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला गाज़ियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है. पीड़ित महिला संगम पार्क कॉलोनी की रहने वाली है. उसके बेटे का नाम मोहन है. कहा जा रहा है कि गृहकलेश के चलते मोहन ने अपनी ही मां पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. मोहन का आरोप है कि वो और उसकी पत्नी नौकरी करते हैं. उसकी 13 साल की बेटी घर पर रहती है, जिसकी देखभाल उसकी मां सही तरीके से नहीं कर रही थी. इसी बात को लेकर हर दिन घर मे लड़ाई होती थी.

बेटे ने मां से की थी लड़ाई

ऐसे में कल शाम को मामला इतना बढ़ गया कि मोहन शराब के नशे में मां से लड़ाई करने लगा. इसके बाद उसने घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकलकर अपनी मां भगवान देवी पर छिड़क कर आग लगा दी. मां के चीखने पर पड़ोसियों ने गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट- अमित 

ये भी पढ़ें- 
Loading...

एक्‍सप्रेसवे हादसा: झपकी नहीं यह है एक्सीडेंट की बड़ी वजह

हरदोई पुलिस का कारनामा: हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया
First published: July 11, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...